Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

  • यह एपिसोड बहुत ही अच्छा था
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:55 IST

NXT रेसलर्स
NXT रेसलर्स

इस सप्ताह के स्मैकडाउन एपिसोड में NXT के कई रेसलर्स ने मैच और कुछ बेहतरीन सैगमेंट में हिस्सा लिया। सबसे पहले NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली, साशा बैंक्स पर अटैक किया।

इसके बाद जब सैमी ने अपने इंटरव्यू में NXT के बारे में बुराई की, तो NXT रेसलर्स मैट रिडल और कीथ ली ने उन पर अटैक कर दिया। जब द मिज रिंग में प्रोमो कट कर रहे थे, तब टॉमैसो सिएम्पा उनके प्रोमो के दौरान इंटरफेयर कर द मिज के बारे में गलत बात की और उसके बाद इनके बीच मैच तय किया गया। इस मैच के अंत में टॉमैसो सिएम्पा ने जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें: NXT की स्मैकडाउन में जबरदस्त एंट्री के बाद ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

मेन इवेंट मैच एडम कोल ने पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपने NXT खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया। ब्लू ब्रांड के पूरे एपिसोड के दौरान फैंस ने NXT के दबदबे को महसूस किया। इसी के साथ कंपनी यह बता दिया है कि उनके लिए सभी ब्रांड एक समान है।

WWE आने वाले अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ को रॉ बनाम स्मैकडाउन बनाम NXT के रूप में बुक कर रही है और इस स्टोरीलाइन की धमाकेदार शुरुआत NXT ने कर दी है।

#3 NXT मजबूत दिख रहा था

NXT को USA नेटवर्क पर लाइव प्रसारित करने से पहले फैंस इस ब्रांड को "डेवलपमेंटल" ब्रांड के रूप में जानते थे। यह वह स्थान था जहाँ सभी नए रेसलर्स को मेन रोस्टर तक लाए जाने से पहले उन्हें सही से ट्रेनिंग दी जाती है। WWE ने रॉ और स्मैकडाउन के पीछे NXT को अपने तीसरे ब्रांड के रूप में रखा हुआ था और इस ब्रांड ने पहले खुद को साबित किया।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को WWE के इस बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी

इन तीनों ब्रांड को समान महत्व देने के लिए कंपनी ने इस सप्ताह यह बड़ा कदम उठाया और सभी रेसलर्स ने यह काम अच्छा किया। WWE के इस फैसले से NXT अब मजबूत दिख रही है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Nov 2019, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...