Create

WWE न्यूज़: NXT की स्मैकडाउन में जबरदस्त एंट्री के बाद ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

NXT स्मैकडाउन में
NXT स्मैकडाउन में

WWE ने इस सप्ताह क्राउन ज्वेल पीपीवी का सफल आयोजन किया और अब कंपनी की नजर आने वाले अगले इवेंट सर्वाइवर सीरीज पर है। आज के स्मैकडाउन के एपिसोड में बहुत से रेसलर्स सऊदी अरब में हुई फ्लाइट की देरी के कारण आ नहीं पाए। इसलिए WWE ने स्मैकडाउन के एपिसोड को अच्छा बनाने के लिए वर्तमान में मौजूद मेन रोस्टर के रेसलर्स के साथ NXT के रेसलर्स को भी शो का हिस्सा बनाया गया।

यह भी पढ़ें:WWE में वापसी होने पर सीएम पंक के लिए 5 ड्रीम मैच

इस एपिसोड के अंत में ट्रिपल एच ने NXT रेसलर्स के साथ मिलकर रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज के लिए सावधान किया। इस एपिसोड के बाद द गेम के नाम से प्रसिद्ध ट्रिपल एच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, ''आज रात हमने दुनिया को दिखा दिया की हम NXT है। अब रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड की बारी है और आप जानते हैं कि हम आपको कहां मिलेंगे(USA नेटवर्क पर)"।

स्मैकडाउन में विमेंस चैंपियन बेली और निकी क्रॉस के बीच मैच हुआ और इस मैच को जीतकर बेली ने अपना टाइटल रिटेन किया। इस मैच के बाद NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर ने आकर बेली, निकी क्रॉस और साशा बैंक्स पर अटैक कर दिया और उन्होंने इसी के साथ सर्वाइवर सीरीज के लिए एक बेहतरीन स्टोरीलाइन की शुरुआत कर दी। इसके बाद जब सैमी जेन अपना प्रोमो कट कर रहे थे कि NXT के सुपरस्टार्स कीथ ली और मैट रिडल वहां आ गए और उन्होंने सैमी जेन पर अटैक कर दिया।

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में एडम कोल बनाम डेनियल ब्रायन के बीच मैच हुआ और इस मैच को अंत में एडम कोल ने जीत लिया। इस शो के साथ WWE ने यह बता दिया है कि आने वाला पीपीवी जबरदस्त होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment