Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिस वजह से WWE सुपरस्टार द रॉक को WrestleMania में हिस्सा लेना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:51 IST

Enter caption

बहुत ही कम WWE सुपरस्टार ऐसे हैं जोकि वहां तक पहुंच पाए हैं जहां तक द रॉक पहुंचे। द रॉक ने अपने करियर की शुरुआत फुटबॉल से की और फिर धीरे धीरे प्रो रैसलिंग में आ गए। शुरुआत में उन्हें फैंस से ज़्यादा प्यार नहीं मिला लेकिन बाद में वो WWE यूनिवर्स पर छा गए।

द रॉक की दमदार रैसलिंग ने उनके लिए हॉलीवुड के लिए दरवाज़े खोल दिए। बहरहाल, बीच में ऐसी खबर आयी थी कि 25 फरवरी 2019 को द रॉक को WWE Raw के बैकस्टेज में देखा गया था। बाद में पता चला कि द रॉक अपनी आने वाले फिल्म के लिए प्रमोशन कर रहे हैं।

द रॉक के पास WWE के लिए वैसे तो ज़्यादा समय नहीं है लेकिन फिर भी कुछ कारण हैं जिस वजह से द रॉक को WrestleMania 35 में होना चाहिए। आइये आपको बताते हैं वो 3 कारण।


#3 नए रैसलर्स को बढ़ावा देने के लिए


Drew Mcintyre

मौजूदा दौर में WWE में इतनी टैलेंटेड रैसलर्स से भरा हुआ है जोकि अपने हुनर का प्रदर्शन करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हालांकि बहुत कम स्टार्स ऐसे हैं जोकि उन रैसलर्स को आगे बढ़ा सकते हैं। ये दौर WWE के लिए एक बदलाव का दौर है जहां बहुत सुपरस्टार्स या तो रिटायर हो रहे हैं या कंपनी छोड़ रहे हैं।

द रॉक रैसलिंग की दुनिया के एक बड़े नाम हैं जोकि नए रैसलर्स को आगे लाने के लिए बहुत सही विकल्प साबित हो सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर को द रॉक के साथ काम करने से काफी फायदा हो सकता है। इसीलिए द रॉक का WrestleMania 35 में आना काफी लाभदायक साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Mar 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...