Create

3 कारण जिस वजह से WWE सुपरस्टार द रॉक को WrestleMania में हिस्सा लेना चाहिए

Enter caption

बहुत ही कम WWE सुपरस्टार ऐसे हैं जोकि वहां तक पहुंच पाए हैं जहां तक द रॉक पहुंचे। द रॉक ने अपने करियर की शुरुआत फुटबॉल से की और फिर धीरे धीरे प्रो रैसलिंग में आ गए। शुरुआत में उन्हें फैंस से ज़्यादा प्यार नहीं मिला लेकिन बाद में वो WWE यूनिवर्स पर छा गए।

द रॉक की दमदार रैसलिंग ने उनके लिए हॉलीवुड के लिए दरवाज़े खोल दिए। बहरहाल, बीच में ऐसी खबर आयी थी कि 25 फरवरी 2019 को द रॉक को WWE Raw के बैकस्टेज में देखा गया था। बाद में पता चला कि द रॉक अपनी आने वाले फिल्म के लिए प्रमोशन कर रहे हैं।

द रॉक के पास WWE के लिए वैसे तो ज़्यादा समय नहीं है लेकिन फिर भी कुछ कारण हैं जिस वजह से द रॉक को WrestleMania 35 में होना चाहिए। आइये आपको बताते हैं वो 3 कारण।


#3 नए रैसलर्स को बढ़ावा देने के लिए

Drew Mcintyre

मौजूदा दौर में WWE में इतनी टैलेंटेड रैसलर्स से भरा हुआ है जोकि अपने हुनर का प्रदर्शन करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हालांकि बहुत कम स्टार्स ऐसे हैं जोकि उन रैसलर्स को आगे बढ़ा सकते हैं। ये दौर WWE के लिए एक बदलाव का दौर है जहां बहुत सुपरस्टार्स या तो रिटायर हो रहे हैं या कंपनी छोड़ रहे हैं।

द रॉक रैसलिंग की दुनिया के एक बड़े नाम हैं जोकि नए रैसलर्स को आगे लाने के लिए बहुत सही विकल्प साबित हो सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर को द रॉक के साथ काम करने से काफी फायदा हो सकता है। इसीलिए द रॉक का WrestleMania 35 में आना काफी लाभदायक साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए

The Undertaker may not compete in WrestleMania 35

फिलहाल ये बात बिलकुल साफ नहीं है कि द अंडरटेकर WrestleMania में हिस्सा लेंगे या नहीं। अगर ख़बरों की माने तो द अंडरटेकर WrestlaMania में केवल एक कैमियो के लिए आ सकते हैं। वैसे भी अब अंडरटेकर थोड़े धीमे हो गए हैं।

हालांकि WWE WrestleMania में बतिस्ता और ट्रिपल एच को आमने सामने लाने का फैसला कर चुका है। लेकिन फिर भी द रॉक का नाम ज़्यादा बड़ा है और वो रेटिंग्स पर ज़्यादा गहरा असर छोड़ सकते हैं। एक बड़े हॉलीवुड स्टार और दिग्गज रैसलर का WrestleMania में WWE को यकीनन फायदा देगा।

#1 एक आखिरी WrestleMania मैच के लिए

youtube-cover

आखिरी बारी द रॉक 2013 में WrestleMania में दिखे थे। द रॉक ने तब जॉन सीना का सामना किया था और अपना WWE टाइटल हार गए थे। द रॉक के पास अब WWE में ज़्यादा मैच नहीं बचे हैं। बढ़ती उम्र के साथ साथ द रॉक धीमे ही होते जाएंगे।

ज़्यादा बेहतर होगा कि WWE अब द रॉक को अपने आखिरी WrestleMania मैच के लिए न्योता दें और क्रिएटिव टीम नए रैसलर्स को आगे लाने के लिए स्टोरीलाइन बनाना शुरू करे। साथ ही द रॉक के साथ अगर इस WrestleMania में कुछ रैसलर्स काम करते हैं तो उन रैसलर्स को आगे चलकर बहुत फायदा होगा।

Quick Links

Edited by उदित अरोड़ा
Be the first one to comment