3 कारण क्यों WWE को Cody Rhodes और Solo Sikoa के बीच अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच बुक नहीं करना चाहिए 

WWE को आखिर इन दोनों स्टार्स की राइवलरी से क्यों बचना चाहिए? (Photo: WWE.com)
WWE को आखिर इन दोनों स्टार्स की राइवलरी से क्यों बचना चाहिए? (Photo: WWE.com)

Reasons Cody Rhodes vs Solo Sikoa Match Should Not Happen: WWE Clash at the Castle में हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन की। कंपनी ने इस मैच के बाद रोड्स के अगले संभावित प्रतिद्वंदी को भी सामने ला दिया। दरअसल कोडी के ऊपर द ब्लडलाइन ने हमला किया। उन्हें बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने एंट्री की।

अब लग रहा है कि कोडी रोड्स की राइवलरी सोलो सिकोआ के साथ रहेगी। हालांकि, इस चीज का ऑफिशियल ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। देखा जाए तो कोडी और सोलो अच्छे सुपरस्टार हैं लेकिन दोनों के बीच शॉर्ट टर्म फ्यूड अच्छा आइडिया नहीं है। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों के बारे में बात करेंगे कि क्यों इन दोनों के बीच WWE ने अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच बुक नहीं करना चाहिए।

#3 WWE में कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ की कोई नई फ्यूड नहीं है

youtube-cover

सोलो सिकोआ इस समय द ब्लडलाइन को लीड कर रहे हैं। उनका साथ टामा टोंगा और टोंगा लोआ दे रहे हैं। कोडी रोड्स के लिए सिकोआ कोई नए प्रतिद्वंदी नहीं हैं। कोडी की जब रेंस के साथ राइवलरी रही थी तब उनका सामना कई बार सिकोआ से भी हुआ था। कोडी उनके खिलाफ जीत भी हासिल कर चुके हैं।

मेन रोस्टर में सिकोआ को पिन करने वाले रोड्स पहले सुपरस्टार हैं। ब्लडलाइन और कोडी की स्टोरीलाइन फैंस पिछले दो साल से देख रहे हैं। ब्लडलाइन में कुछ नए चेहरे शामिल हो गए हैं लेकिन इससे स्टोरी का कुछ लेना-देना नहीं है। इस वजह से रोड्स बनाम सिकोआ उतना दिलचस्प नहीं लगता है।

#2 WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है

सोलो सिकोआ की काबिलियत पर शक नहीं किया जा सकता है। रोमन रेंस के साथ रहकर उन्होंने कुछ ऐसे कारनामे किए हैं जो हमेशा फैंस को याद रहेंगे। हालांकि, पिछले एक साल में उनकी हार-जीत का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। ज्यादातर उन्हें हार का सामना ही करना पड़ा है।

सिकोआ ने अंतिम सिंगल जीत पिछले साल Crown Jewel में हासिल की थी। उन्होंने जॉन सीना को हराया था। तब से वो सिंगल जीत के लिए लगभग तरस ही रहे हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो वो कोडी रोड्स के मौजूदा समय में अच्छे प्रतिद्वंदी साबित नहीं हो पाएंगे। दोनों के बीच अगर मैच होगा तो रिजल्ट भी फैंस को पहले से पता रहेगा। इस लिहाज से भी दोनों के बीच अभी मुकाबला नहीं होना चाहिए।

#1 WWE में द ब्लडलाइन के खिलाफ कोडी रोड्स की स्टोरी दोबारा देखना जल्दबाजी होगी

कुछ फैंस को लगता है कि अगर कोडी और सिकोआ का मैच होगा तो वहां से आगे के दरवाजे खुल सकते हैं। रोमन रेंस वापसी कर सकते हैं। WrestleMania 41 में द रॉक का कोडी के साथ मैच बन सकता है। दिक्कत ये है कि कोडी ने WrestleMania XL में दो महीने पहले अपनी कहानी खत्म कर दी थी। अब WWE ने ब्लडलाइन को फिर से उनके रास्ते में ला दिया है।

कोडी रोड्स को अब ब्लडलाइन के साथ दोबारा राइवलरी शुरू नहीं करनी चाहिए। फैंस इनकी कहानी को लंबे समय से देख रहे हैं। कोडी को कुछ नए दुश्मनों का सामना करना चाहिए। जिससे उनका मोमेंटम और भी मजबूती से आगे बढ़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now