Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिसके चलते WWE शेमस बनाम जॉन मॉरिसन मुकाबला बुक कर सकता है

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 06, 2020
Jan 06, 2020 IST

शेमस और जॉन मॉरिसन
शेमस और जॉन मॉरिसन

पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में दो बड़े सुपरस्टार्स की वापसी हई शेमस और जॉन मॉरिसन। शेमस अपनी चोट के कारण लंबे समय से इन-रिंग रेसलिंग से बाहर थे और दूसरी ओर मॉरिसन बहुत सालों बाद दोबारा कंपनी के साथ जुड़े हैं।

मॉरिसन रिंग में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं जिसके कारण उनके फैंस की संख्या बहुत अधिक है। WWE में पहले भी शेमस और जॉन मॉरिसन के बीच मुकाबला हुआ था जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। पिछले हफ्ते में दोनों सुपरस्टार्स ने वापसी की और यह देखने को मिला था कि शेमस ने अपने पिछले विलन के किरदार में वापसी की है।

हालांकि मॉरिसन ने अपनी वापसी के दौरान किसी पर भी हमला नहीं किया उन्हें केवल द मिज़ के लॉकर रूम के बाहर देखा गया था। अब दोनों सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है तो फैंस इन दोनों के बीच दोबारा दुश्मनी देखना चाहते हैं। इन दोनों के बीच दुश्मनी शुरू करवाने के WWE के पास यह तीन कारण हो सकते हैं-

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार्स जो पहली बार Royal Rumble मैच जीतकर सभी को चौंका सकते हैं

#3 दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ आख़िरी मुकाबला काफी पसंद किया गया था

शेमस और जॉन मॉरिसन
शेमस और जॉन मॉरिसन

जॉन मॉरिसन और शेमस के बीच की दुश्मनी साल 2010 में शुरू हुई थी जिसके बाद उन्होंने बहुत से बेहतरीन मुकाबले एक-दूसरे के खिलाफ लड़े थे। लैडर मैच से लेकर किंग ऑफ द रिंग के फाइनल तक जितने भी मुकाबले इन्होंने लड़े वह फैंस द्वारा काफी पसंद किए गए थे।

ये भी पढ़ें: पिछले 2 दशकों में द अंडरटेकर द्वारा की गई 5 शानदार वापसी

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा से मुकाबले के लिए स्टोरीलाइन बनाई जा सकती है। कंपनी को आखिरी बार भी इससे बहुत फायदा हुआ था और WWE फैंस भी दो पुराने दुश्मनों को दोबारा रिंग में लड़ते देखना पसंद करेंगे।

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...