3 कारण क्यों WWE Superstar Gunther को 2024 का King of the Ring टूर्नामेंट जीतना चाहिए

WWE Raw में गुंथर ने की थी वापसी
WWE Raw में गुंथर ने की थी वापसी

Gunther: WWE WrestleMania XL में गुंथर (Gunther) को बहुत बड़ा झटका लगा था। सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने उन्हें हराकर उनके ऐतिहासिक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन का अंत किया। गुंथर 666 दिन तक चैंपियन रहे थे। उन्होंने अपने इस टाइटल रन में कई दिग्गजों को हराया था।

खैर मेनिया के बाद Raw के लेटेस्ट एपिसोड में गुंथर ने वापसी की। गुंथर ने ऐलान किया कि वो किंग ऑफ द रिंग 2024 टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगे। आपको बता दें किंग ऑफ द रिंग 2024 टूर्नामेंट का आयोजन 25 मई को सऊदी अरब में होगा। गुंथर के फैक्शन में भी अब बड़ा बदलाव हो गया है। लुडविग काइजर ने अपने साथी जियोवानी विंची पर जबरदस्त हमला करके उन्हें धोखा दे दिया है। इस आर्टिकल में उन तीन कारणों के बारे में बताएंगे जिनसे गुंथर को किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का विजेता बनना चाहिए।

#3 WWE सुपरस्टार गुंंथर किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट विजेता के प्रेस्टीज को फिर से जीवित कर सकते हैं

Raw में गुंथर ने ये कहा कि वो किंग ऑफ द रिंग 2024 टूर्नामेंट अपने नाम करेंगे। इसके बाद उनका सामना पूर्व किंग ऑफ द रिंग विजेता ज़ेवियर वुड्स के साथ हुआ। बातचीत के दौरान गुंथर ने खुद कहा कि वो इस टूर्नामेंट को जीतकर इसका सम्मान बढ़ा सकते हैं। ये बात उन्होंने एकदम सही भी कही।

पिछले कुछ टूर्नामेंट्स में किंग ऑफ द रिंग का विजेता बनने वाला सुपरस्टार इसका फायदा नहीं उठा पाया। गुंथर अगर जीत हासिल करते हैं तो फिर बदलाव आ सकता है। गुंथर की पॉपुलैरिटी को देखकर लगता है कि वो कुछ ना कुछ अच्छा आगे कर सकते हैं। द रिंग जनरल ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की प्रतिष्ठा बढ़ाई थी। कुछ ऐसा ही वो किंग ऑफ द रिंग बनकर भी कर सकते हैं।

#2 पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर का मेन इवेंट में प्रवेश करने की दिशा में एक और कदम

किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीतकर गुंथर मेन इवेंट की तरफ अपना कदम बढ़ा सकते हैं। WWE Raw में प्रोमो के दौरान गुंथर ने मौजूदा समय के सभी चैंपियंस को चेतावनी दी, उनकी नज़र अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर भी थी।

किंग ऑफ द रिंग जीतने के बाद गुंथर नंबर वन कंटेंडर का दावा पेश कर किसी भी वर्ल्ड चैंपियन को चुनौती दे सकते हैं। इससे वो मेन इवेंट में परफॉर्म कर सकते हैं और ये सबसे आसान तरीका भी उनके लिए होगा।

#1 WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हारने के बाद गुंथर फिर से मोमेंटम प्राप्त कर सकते हैं

WWE WrestleMania XL में गुंथर के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत हुआ था। अगर वो अब किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीत जाते हैं तो फिर उन्हें दोबारा खास मोमेंटम मिल सकता है। वो अपनी गति को फिर से हासिल कर सकते हैं।

टूर्नामेंट की शुरूआत से अंत तक गुंथर कुछ मैचों का हिस्सा रहेंगे, इसमें पहला मैच और फाइनल मैच भी शामिल होगा। द रिंग जनरल को आसानी से यहां से आगे बढ़ने का मोमेंटम मिल जाएगा। वो अगर एक बार लय पकड़ लेंगे तो फिर आगे जाकर बड़े टाइटल के लिए दावा पेश कर सकते हैं।