3 कारणों से WWE Fastlane में John Cena vs Solo Sikoa और Jimmy Uso मैच बुक किया गया

john cena solo sikoa jimmy fastlane 2023
Fastlane 2023 में जॉन सीना का हैंडीकैप मैच बुक किया गया है

WWE Fastlane: WWE में जॉन सीना (John Cena) ने सितंबर महीने की शुरुआत में वापसी की थी और वो तभी से स्मैकडाउन (SmackDown) में नियमित रूप से नज़र आ रहे हैं। इस दौरान सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) ने उनकी मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। अब गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने फास्टलेन (Fastlane 2023) के लिए जॉन सीना vs सोलो सिकोआ और जिमी उसो मैच बुक किया है।

हालांकि जॉन को एजे स्टाइल्स का साथ मिलने वाला था, लेकिन हील रेसलर्स ने उन्हें पीट-पीटकर चोटिल कर दिया था। खैर इस आर्टिकल में हम उन 3 कारणों के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे WWE Fastlane में John Cena vs सोलो सिकोआ और जिमी उसो का मैच बुक किया गया है।

#)WWE Fastlane 2023 में सरप्राइज़ एलीमेंट अंत तक बनाए रखने के लिए

जैसा कि हमने आपको बताया कि एजे स्टाइल्स इस मैच में जॉन सीना के पार्टनर बनने वाले थे, लेकिन चोटिल होने के कारण वो इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ऐसी स्थिति में उनका सोलो सिकोआ और जिमी उसो के साथ मैच बुक किया गया है। इससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि मैच से पूर्व द चैम्प का साथ देने के लिए कोई सुपरस्टार सरप्राइज़ एंट्री ले सकता है

इसके अलावा संभव है कि ऑफिशियल रूप से मैच की शुरुआत 2-ऑन-1 के रूप में हो, लेकिन मुकाबले के दौरान कोई दिग्गज या बेबीफेस रेसलर एंट्री लेकर द चैम्प का साथ दे सकता है। वहीं ये भी गौर करने वाली बात होगी कि क्या WWE Fastlane में होने वाले इस मैच के जरिए रोमन रेंस को अगला चैलेंजर देने का प्रयास किया जाता है या नहीं।

#)जिमी उसो और सोलो सिकोआ को जॉन सीना के साथ रिंग शेयर करने से जबरदस्त फायदा होगा

जिमी उसो पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से WWE में काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने द उसोज़ का हिस्सा रहते हुए ढेरों उपलब्धियां हासिल की हैं। वो WWE Fastlane 2023 में सोलो सिकोआ का साथ दे रहे होंगे, जिनका किरदार पिछले एक साल में बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा है।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि सिकोआ का भविष्य में बहुत बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनना निश्चित है। इसलिए अब जॉन सीना जैसे दिग्गज के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिलना उनके लिए फायदे का विषय है। चूंकि जॉन कुछ समय बाद दोबारा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे, इसलिए शायद WWE को इस मैच को दोबारा बुक करने का मौका नहीं मिल पाता। अब बेहतर होगा कि खासतौर पर सिकोआ इस मैच के मिलने का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश करें।

#)रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में द ब्लडलाइन का बड़े इवेंट्स में दबदबा बना रहना चाहिए

रोमन रेंस को ब्रेक पर गए कई हफ्ते बीत चुके हैं और फिलहाल उनकी वापसी की उम्मीद Crown Jewel 2023 के बिल्ड-अप में की जा रही है। उनकी गैरमौजूदगी में अभी तक सोलो सिकोआ और पॉल हेमन ने द ब्लडलाइन के एंगल को आगे बढ़ाना जारी रखा था, लेकिन अब जिमी उसो दोबारा इस टीम में आने की कोशिशों में जुटे हैं।

हालांकि वो WWE Fastlane में सिकोआ के साथ टीम बनाकर जॉन सीना के साथ मैच लड़ेंगे, लेकिन उन्हें अभी ऑफिशियल रूप से दोबारा द ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं बनाया गया है। खैर रोमन की गैरमौजूदगी में सिकोआ और जिमी ने द चैम्प की मुश्किलें बढ़ाने का काम बखूबी निभाया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों हील सुपरस्टार्स अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में द ब्लडलाइन का दबदबा बनाए रखने में सफल होते हैं या नहीं।

Quick Links