3 कारण क्यों WWE Survivor Series WarGames मैच में Judgment Day को हार मिल सकती है 

मेंस वॉरगेम्स मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है
मेंस वॉरगेम्स मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है

WWE Survivor Series: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) है। इस इवेंट का आयोजन 26 नंवबर (भारत में 27 नंवबर) को होने वाला है। WWE ने Survivor Series 2023 के लिए दो चैंपियनशिप मैचों के अलावा मेंस वॉरगेम्स मुकाबला भी बुक कर दिया है।

मौजूदा समय में जजमेंट डे vs कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो & सैमी ज़ेन के मेंस वॉरगेम्स मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और सभी इस मुकाबले के विजेता को लेकर अटकलें लगाने लगे हैं। ऐसा लग रहा है कि बेबीफेस टीम यह मैच जीतकर चौंका सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE Survivor Series WarGames मैच में जजमेंट डे को हार मिल सकती है।

3- WWE Roman Reigns के खिलाफ मैच से पहले Cody Rhodes को शायद ही बड़े हार के लिए बुक करेगी

ऐसा लग रहा है कि कंपनी का अगले साल WrestleMania में एक बार फिर कोडी रोड्स vs रोमन रेंस का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच कराने का प्लान है। कोडी को इस बड़े मुकाबले से पहले काफी मोमेंटम की जरूरत है। देखा जाए तो WarGames भी काफी बड़ा मैच है इसलिए इसमें हार मिलने से कोडी के टॉप सुपरस्टार की छवि को नुकसान होगा।

इस वजह से उनके WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ के खिलाफ संभावित मैच पर असर पड़ सकता है। यही कारण है कि संभावना ज्यादा है कि Survivor Series में होने जा रहे मेंस वॉरगेम्स मैच में कोडी की टीम की जीत होगी। याद दिला दें, रोमन रेंस भी पिछले साल वॉरगेम्स मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे और इस मुकाबले में उनकी टीम ने ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ड्रू मैकइंटायर & केविन ओवेंस को हराया था।

2- WWE फैक्शन Judgment Day की कमजोर कड़ी हैं JD Mcdonagh और Dominik Mysterio

मेंस वॉरगेम्स मैच में जजमेंट डे की तरफ से फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना हिस्सा लेने जा रहे हैं। फिन & डेमियन बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स को बड़े मैचों में लड़ने का काफी अनुभव हैं। वहीं, डॉमिनिक, जेडी इस फैक्शन की कमजोर कड़ी हैं और इन दोनों को मैच जीतने के लिए मदद की जरूरत पड़ती है।

इसके ठीक विपरीत जजमेंट डे की विरोधी टीम में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन & जे उसो मौजूद हैं। देखा जाए तो ये सभी बड़े सुपरस्टार्स हैं और वो मैच के दौरान जजमेंट डे की कमजोर कड़ी पर वार कर सकते हैं। इस वजह से Survivor Series WarGames में जजमेंट डे की हार की संभावना ज्यादा लग रही है।

1- Cody Rhodes WWE Survivor Series के जरिए अपने पिता द्वारा क्रिएट किए गए WarGames मैच में पहली बार उतरने वाले हैं

यह बात काफी कम लोग जानते हैं कि वॉरगेम्स मैच को कोडी रोड्स के पिता और WWE दिग्गज डस्टी रोड्स ने क्रिएट किया था। कोडी इस साल Survivor Series के जरिए अपने पिता द्वारा क्रिएट किए गए वॉरगेम्स मैच में पहली बार हिस्सा लेने वाले हैं। देखा जाए तो WWE इस मुकाबले में बेबीफेस टीम को हार के लिए बुक करके रोड्स के खास पल को शायद ही खराब करना चाहेगी।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि कंपनी वॉरगेम्स मैच में कोडी रोड्स को काफी शानदार बुकिंग दे सकती है। यही नहीं, अंत में कोडी ही इस मुकाबले में अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिला सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इससे अमेरिकन नाइटमेयर को जबरदस्त मोमेंटम मिलेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now