3 कारण क्यों WWE दिग्गज Randy Orton को Cody Rhodes पर हील टर्न ले लेना चाहिए 

क्या रैंडी ऑर्टन WWE में कोडी रोड्स के लिए खड़ी करेंगे मुश्किलें?
क्या रैंडी ऑर्टन WWE में कोडी रोड्स के लिए खड़ी करेंगे मुश्किलें?

Randy Orton Turn Heel on Cody Rhodes: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। इस मुकाबले के बाद ब्लडलाइन ने कोडी पर अटैक कर दिया था। जल्द ही, रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और केविन ओवेंस ने आकर रोड्स को इस हमले से बचाया था।

गौर करने वाली बात यह है कि ब्रॉल के बाद वाइपर की अमेरिकन नाईटमेयर के अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप पर निगाहें टिक गई थी। इसके बाद से ही फैंस ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को कोडी रोड्स पर हील टर्न ले लेना चाहिए।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच पाने के लिए रैंडी ऑर्टन को कोडी रोड्स पर हील टर्न लेना चाहिए

रैंडी ऑर्टन को WWE में वापसी के बाद से ही केवल एक मौके पर वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिला है। उन्हें यह मौका Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4 वे मैच में मिला था। ऑर्टन को अभी भी वापसी के बाद अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए वन-ऑन-वन मैच का इंतजार है।

अगर रैंडी SmackDown में कोडी रोड्स के खिलाफ हील टर्न लेकर उनपर अटैक करते हैं तो उन्हें आसानी से अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मुकाबला मिल सकता है। याद दिला दें, कुछ समय पहले एजे स्टाइल्स को कोडी के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच देने से इंकार कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने रोड्स के खिलाफ हील टर्न लेकर चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया था।

2- WWE फैंस रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स के बीच मैच देखना चाहते हैं

जैसा कि हमने बताया कि Clash at the Castle के बाद से ही फैंस कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच होने की अटकलें लगा रहे हैं। देखा जाए तो WWE में रैंडी और कोडी के बीच लंबा इतिहास रहा है। इस चीज़ का इस्तेमाल करके इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार स्टोरीलाइन तैयारी की जा सकती है।

यही कारण है कि फैंस इन दो टॉप सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहते हैं। देखा जाए तो वाइपर का अपने फैंस को निराश करना सही नहीं रहेगा। यही कारण है कि एपेक्स प्रिडेटर को बड़ा कदम उठाकर कोडी रोड्स के खिलाफ हील टर्न लेते हुए धमाकेदार मैच सेटअप कर देना चाहिए।

1- कोडी रोड्स WWE में रैंडी ऑर्टन से काफी आगे निकल चुके हैं

कोडी रोड्स WWE में अपने पहले रन के दौरान मिड कार्ड सुपरस्टार हुआ करते थे। उस वक्त रैंडी ऑर्टन एक तरह से कोडी के मेंटर की भूमिका में थे। हालांकि, अब वक्त बदल चुका है। वर्तमान समय में अमेरिकन नाईटमेयर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में अपने करियर के शीर्ष पर पहुंच चुके हैं।

वहीं, रैंडी ऑर्टन काफी लंबे समय से बड़े मैच जीतने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। देखा जाए तो रैंडी इस चीज़ से जरूर निराश होंगे। उन्हें इस चीज़ का गुस्सा अमेरिकन नाईटमेयर पर अटैक करके उतारना चाहिए। इस स्थिति में WWE में ऑर्टन और कोडी रोड्स के बीच आखिरकार फिउड की शुरूआत हो जाएगी। इस संभावित फिउड के दौरान एपेक्स प्रिडेटर के पास यह साबित करने का मौका होगा कि वो अभी भी कोडी से बेहतर सुपरस्टार हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now