3 कारण क्यों WWE में Rey Mysterio और Dominik के बीच टाइटल vs टाइटल मैच कराना चाहिए

WWE सुपरस्टार्स रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक
WWE सुपरस्टार्स रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक

Rey Mysterio: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को हराकर यूएस टाइटल जीता था। रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) भी मौजूदा समय में चैंपियन बने हुए हैं और वो WWE में इस वक्त नॉर्थ अमेरिकन टाइटल होल्ड कर रहे हैं। सभी जानना चाहते हैं कि रे मिस्टीरियो अपना यूएस टाइटल सबसे पहले किस सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

देखा जाए तो WWE के पास इस वक्त रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच टाइटल vs टाइटल मैच कराने का शानदार मौका है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को फैंस से जबरदस्त रिएक्शंस मिलता है। यही कारण है कि WWE को बाप-बेटे के बीच एक बार फिर मैच कराना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच टाइटल vs टाइटल मैच कराना चाहिए।

3- WWE में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने Clash at the Castle में हील टर्न लेते हुए रे मिस्टीरियो के साथ फिउड की शुरूआत की थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 39 में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच को हुए काफी लंबा समय बीत चुका है लेकिन अभी भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है।

बता दें, रे मिस्टीरियो हाल ही में NXT के एक एपिसोड में डॉमिनिक मिस्टीरियो vs ड्रैगन ली मैच में ली को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए थे। यही कारण है कि WWE को रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच रीमैच कराने पर विचार करना चाहिए। संभव है कि इस रीमैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड पूरी तरह समाप्त हो सकता है।

2- WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो को अपने पिता से पिछली हार का बदला लेने का मौका मिलना चाहिए

जैसा कि हमने बताया कि WrestleMania 39 में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिला था। रे मिस्टीरियो ने इस मैच में डॉमिनिक को हराते हुए उन्हें सबक सिखाया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा मैच नहीं होने की वजह से डॉमिनिक अभी तक रे मिस्टीरियो से अपनी हार का बदला नहीं ले पाए हैं।

इस वजह से WWE को डॉमिनिक का रे मिस्टीरियो के खिलाफ रीमैच कराके उन्हें अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका देना चाहिए। अगर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के बीच रीमैच होता है तो संभव है कि डॉमिनिक अपने साथियों की मदद से इस बार अपने पिता रे मिस्टीरियो को हराने में कामयाब हो सकते हैं। देखा जाए तो यह बड़ा मुकाबला होस्ट करने के लिए Payback 2023 सही जगह हो सकती है।

1- डॉमिनिक मिस्टीरियो को WWE में डबल चैंपियन बनाने के लिए

जैसा कि हमने बताया कि WWE में इस वक्त रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक दोनों के पास टाइटल मौजूद है। यही कारण है कि WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टिपुलेशन मैच कराना चाहिए। इस स्टिपुलेशन के हिसाब से मैच का विजेता दोनों टाइटल्स को जीत जाएगा।

अगर डॉमिनिक इस मैच में रे मिस्टीरियो को हराते हैं तो वो अपने करियर में पहली बार डबल चैंपियन बन जाएंगे। डबल चैंपियन की स्थिति में डॉमिनिक मिस्टीरियो अपने WWE करियर के शिखर पर पहुंच जाएंगे। यही नहीं, इससे फैंस का डॉमिनिक मिस्टीरियो के प्रति गुस्सा कई गुना बढ़ जाएगा और इस वजह से डॉमिनिक के हील कैरेक्टर को तगड़ा बूस्ट मिलेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now