3 कारण क्यों WWE दिग्गज The Rock को Roman Reigns की WrestleMania XL में जीत दर्ज करने में मदद करनी चाहिए

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस अभी साथ हैं
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस अभी साथ हैं

The Rock & Roman Reigns: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

नाईट 1 में होने वाले द रॉक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मैच के नतीजे से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है। द रॉक ने साफ कर दिया है कि वो रोमन रेंस को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे। कुछ कारणों से लगता है कि रॉक को ऐसा जरूर करना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों द रॉक को रोमन रेंस की WrestleMania XL में जीत हासिल करने में मदद करनी चाहिए।

3- WWE दिग्गज द रॉक का WrestleMania XL में परिवार को प्राथमिकता देना

youtube-cover

द रॉक हमेशा ही अपने परिवार को आगे रखते हैं। इसी वजह से जब कोडी रोड्स ने WrestleMania XL में रोमन पर निशाना साधते हुए उनके परिवार के बारे में बात की थी, तो द रॉक यह चीज़ सुन नहीं पाए। उन्होंने आगे आकर रोमन का साथ दिया और कोडी पर थप्पड़ जड़ दिया। बाद में उन्होंने ब्लडलाइन फैक्शन में कदम रखा।

द रॉक ने रोमन रेंस को एक्नॉलेज करते समय साफ कर दिया था कि वो परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इससे एक चीज़ क्लियर होती है कि ग्रेट वन जरूर WrestleMania में रोमन रेंस को जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। वो ऐसा करते हुए अनोआ'ई परिवार के प्रति अपनी वफादारी दिखा सकते हैं। इससे उनका और रोमन का रिश्ता मजबूत हो जाएगा।

2- रोमन रेंस को WWE दिग्गज हल्क होगन का रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करने के लिए

youtube-cover

रोमन रेंस को बतौर चैंपियन जल्द ही 1300 दिन हो जाएंगे। इसके बाद उनका अगला लक्ष्य हल्क होगन के वर्ल्ड टाइटल रन के रिकॉर्ड को तोड़ने पर होगा। इसके लिए पहले उन्हें कोडी रोड्स को WrestleMania में हराना होगा। यह काम आसान नहीं होगा क्योंकि अमेरिकन नाईटमेयर जबरदस्त मोमेंटम के साथ इस टाइटल मैच का हिस्सा बनने वाले हैं।

द रॉक का इसमें दखल रोमन रेंस को मदद कर सकता है। रॉक जरूर चाहेंगे कि उनके परिवार का नाम सबसे ऊपर रहे। रोमन अगर टाइटल रिटेन करते हैं और हल्क होगन के रिकॉर्ड को आने वाले महीनों में तोड़ते हैं, तो इससे उनके अनोआ'ई परिवार का कद बढ़ेगा। इसी के चलते रॉक, रोमन को चैंपियनशिप रिटेन रखने में मदद कर सकते हैं।

1- थप्पड़ का बदला लेने के लिए WWE दिग्गज द रॉक, कोडी रोड्स की हार का कारण बन सकते हैं

youtube-cover

एक हफ्ते पहले WWE SmackDown के एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस का कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच द रॉक पर रोड्स ने थप्पड़ जड़ दिया था। रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर पर WrestleMania किकऑफ इवेंट के दौरान थप्पड़ जड़ा था। इसी का बदला कोडी ने लिया था।

द रॉक की SmackDown में थप्पड़ खाने के कारण काफी बेइज्जती हुई क्योंकि उन्होंने अपनी ओर से वार नहीं किया। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया। साफ तौर पर रॉक खुद पर जड़े गए इस थप्पड़ का बदला लेना चाहेंगे। WrestleMania में द रॉक, रोमन रेंस को चैंपियनशिप रिटेन रखने में मदद कर सकते हैं और इसी के साथ वो अमेरिकन नाईटमेयर की हार का कारण बन सकते हैं।

Quick Links