वीडियो: WWE SmackDown में पूर्व चैंपियन की बेइज्जती करना The Rock को पड़ा बहुत ज्यादा भारी, 10 हजार से ज्यादा फैंस के सामने जड़ा गया थप्पड़ 

WWE सुपरस्टार्स द रॉक और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स द रॉक और कोडी रोड्स

The Rock: WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड का अंत काफी शॉकिंग तरीके से किया। बता दें, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने SmackDown के इस हफ्ते के शो का अंत होने से ठीक पहले द रॉक (The Rock) को थप्पड़ जड़ते हुए बवाल मचा दिया। उन्होंने रॉक को उनके साथ बदतमीजी करने की सजा दी। अब इस चीज़ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू हो चुका है।

द रॉक इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और बाकी द ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ रिंग में मौजूद थे। इस दौरान रॉक ने कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस को दिए टैग टीम मैच चैलेंज और इस मुकाबले से जुड़े स्टिपुलेशन के बारे में याद दिलाया। यही नहीं, दिग्गज कोडी & सैथ को WrestleMania XL में हार दिलाने का दावा करते हुए भी दिखाई दिए। वही, द ग्रेट वन इस सैगमेंट के अंतिम पलों में रोड्स के परिवार के बारे में बात करने लगे।

उन्होंने बताया कि अमेरिकन नाईटमेयर की बहन टेक्सस के लिए चीयरलीडर के रूप में काम किया करती थीं। इसके साथ ही द रॉक ने कोडी रोड्स के पिता डस्टी रोड्स और उनके भाई डस्टिन रोड्स का जिक्र किया। रॉक ने यह भी कहा कि कोडी और डस्टिन की उम्र में 20 सालों का अंतर हैं। उन्होंने रोड्स की बेइज्जती करते हुए कहा कि उनका जन्म गलती से हुआ था। मेंस Royal Rumble विजेता यह सुनकर गुस्से में आ गए और उन्होंने 10 हजार से ज्यादा फैंस के सामने पीपल्स चैंपियन को थप्पड़ जड़ दिया।

WWE WrestleMania XL में Cody Rhodes & Seth Rollins को The Rock & Roman Reigns के खिलाफ हर हाल में जीतना होगा टैग टीम मैच

WWE ने WrestleMania XL Night 1 के लिए कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस vs द रॉक & रोमन रेंस टैग टीम मैच ऑफिशियल कर दिया है। अगर कोडी यह मैच हारते हैं तो उनके Night 2 में रोमन रेंस के खिलाफ होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन रूल्स की शर्त जोड़ दी जाएगी। इसका मतलब यह है कि इस मुकाबले के दौरान द ब्लडलाइन को दखल देने की छूट होगी। इस वजह से रोड्स & रॉलिंस किसी भी हाल में टैग टीम मैच हारना नहीं चाहेंगे।