WWE ने WrestleMania XL के लिए Roman Reigns और The Rock के ऐतिहासिक मैच का किया ऐलान

WWE
WWE WrestleMania XL के लिए हुआ बहुत बड़ा ऐलान

WWE WrestleMania: WWE फैंस की सबसे बड़ी इच्छा स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में पूरी हुई और रेसलमेनिया (WWE WrestleMania XL) के लिए सबसे बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) टीम बनाकर नाईट 1 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करने वाले हैं।

यह पहला मौका होगा जब WWE में रोमन रेंस और द रॉक एक साथ टीम बनाकर लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह एक ऐतिहासिक मैच होने वाला है और इसका सीधा असर WrestleMania XL के नाईट 2 में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के ऊपर पड़ने वाला है।

पिछले हफ्ते द रॉक ने कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को WrestleMania XL में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया था। ब्लू ब्रांड में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स ने आकर रोमन रेंस और द रॉक को कंफ्रंंट किया। सैथ रॉलिंस ने द रॉक के चैलेंज को स्वीकार किया और फिर ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर आकर इस ऐतिहासिक मैच को ऑफिशियल किया।

ट्रिपल एच ने पोस्ट किया,

"सबसे बड़े WrestleMania में बहुत बड़ा टैग टीम मुकाबला होने वाला है। द रॉक और रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स मैच WrestleMania XL में होने वाला है।"

इस मैच में शर्त जोड़ी गई है कि अगर रोमन रेंस और रॉक को कोडी रोड्स और सैथ हराने में कामयाब होते हैं तो WrestleMania XL के नाईट 2 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के मैच में ब्लडलाइन का दखल देखने को नहीं मिलेगा। इसके साथ ही रॉक और ट्राइबल चीफ की जीत होती है, तो नाईट 2 में ब्लडलाइन जो चाहे वो कर सकता है। इसके अलावा द रॉक की 8 साल बाद रिंग में वापसी होने वाली है और साल 2016 के बाद वो WrestleMania में अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं।

WWE WrestleMania XL के लिए The Rock के मैच का ऐलान होने के बाद क्या हुआ?

SmackDown में रोमन रेंस, द रॉक, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस एक साथ रिंग में मौजूद थे। इस बीच जब सैथ रॉलिंस और अमेरिकन नाईटमेयर द्वारा पीपल्स चैंपियन के चैलेंज स्वीकार करने के बाद रॉक ने सभी हदें पार करते हुए कोडी रोड्स के परिवार को निशाना बनाया।

उन्होंने यह तक कह दिया कि रोमन रेंस और वो एक परिवार हैं, बल्कि कोडी रोड्स एक गलती हैं। इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए और उन्होंने द रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके साथ ही SmackDown का अंत हुआ और यह दुश्मनी काफी ज्यादा पर्सनल हो गई है।