3 कारणों से WWE WrestleMania XL में Roman Reigns और The Rock vs Cody Rhodes और Seth Rollins मैच जरूर होना चाहिए

roman reigns the rock vs cody rhodes seth rollins tag team match wrestlemania 40
इन कारणों से WWE WrestleMania 40 में टैग टीम मैच जरूर होना चाहिए

Roman Reigns: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) है, जिसके लिए कई धमाकेदार मैच सामने आ चुके हैं। इसके अलावा रेसलमेनिया (WrestleMania 40) का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप खासतौर पर रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के संभावित टैग टीम मैच के कारण सुर्खियों में बना हुआ है।

सबसे पहले WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस, उसके बाद मेनिया के टीज़र और अब हालिया Raw एपिसोड में भी Roman Reigns और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच के संकेत मिले हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 कारणों के बारे में जिनसे WrestleMania 40 में रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच जरूर होना चाहिए।

#)WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns और The Rock के रिंग शेयर करने से कंपनी को फायदा होगा

द रॉक का नाम दुनिया की सबसे जानी-मानी हस्तियों में लिया जाता है और 2024 में उनकी वापसी का एक बड़ा कारण ये भी रहा कि WWE उनकी स्टार वैल्यू का फायदा उठाकर खूब मुनाफा कमाना चाहती थी। कुछ हफ्तों पहले तक Roman Reigns vs द रॉक मैच होने की संभावनाएं चरम पर थीं, लेकिन अब दोनों साथ आ गए हैं।

चूंकि कोडी रोड्स WrestleMania 40 में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे, इसलिए अनोआ'ई फैमिली के दोनों मेंबर्स का सिंगल्स मैच अब संभव नहीं है। इसका मतलब ये नहीं कि रोमन और रॉक अब रिंग शेयर नहीं कर सकते। उनका कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ टैग टीम मैच कंपनी को करोड़ों का मुनाफा कमाकर दे सकता है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि द रॉक का इन-रिंग रिटर्न ही 2024 के मेनिया को इतिहास का एक खास इवेंट बनाने के लिए काफी साबित होगा।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को रिंग के अंदर द रॉक से थप्पड़ का बदला लेने का मौका मिलना चाहिए

WWE WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में Roman Reigns ने कोडी रोड्स के पिता का मजाक बनाया था। वहीं जब द अमेरिकन नाईटमेयर ने जवाबी हमला करते हुए रोमन रेंस और द रॉक के दादा का जिक्र करके उनपर तंज कसा तब द पीपल्स चैंपियन ने गुस्से में रोड्स को थप्पड़ लगा दिया था।

Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने कहा कि वो उस थप्पड़ को भूले नहीं हैं और इसका बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे। चूंकि फैंस जबरदस्त तरीके से कोडी रोड्स को सपोर्ट कर रहे हैं, इसलिए उनका WrestleMania जैसे आइकॉनिक इवेंट में द रॉक से बदला लेना लोगों के लिए इस लम्हे को बहुत यादगार बना सकता है।

#)WWE दिग्गज सीएम पंक की चोट के बाद सैथ रॉलिंस को भी टीवी टाइम दिया जाना था

Royal Rumble 2024 से पहले उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania 40 के लिए सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जाएगा। दुर्भाग्यवश मेंस रंबल मैच में पंक चोटिल हो गए थे, जिसके बाद रॉलिंस को नई स्टोरीलाइन दिया जाना काफी मुश्किल काम प्रतीत हो रहा था।

चूंकि रॉलिंस भी फिलहाल चोटिल हैं और वो किसी ब्रॉल या मैच का हिस्सा नहीं बन सकते। ऐसे में WrestleMania 40 के लिए सैथ रॉलिंस को भी टीवी टाइम दिया जाना जरूरी था और कोडी रोड्स के संभावित पार्टनर के रूप में सामने आकर उन्होंने सुर्खियां बटोरने का काम किया है। उनके WrestleMania 40 में चैलेंजर का पता Elimination Chamber 2024 में चलेगा।