WWE WrestleMania 40 से बाहर हुए CM Punk, Raw में चौंकाने वाला ऐलान करते हुए दिया तगड़ा झटका 

WWE
WWE दिग्गज CM Punk को लेकर बहुत ही बुरी खबर सामने आई

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में चौंकाने वाला ऐलान करते हुए अपनी इंजरी की पुष्टि की। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने फैंस को बताया कि उनका ट्राइसेप्स टियर हो गया है और इसी वजह से वो साल के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे।

हाल ही में हुए WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए 30 मैन रंबल मैच के जरिए पंक ने इन-रिंग रिटर्न किया था और वो मैच में अंत तक टिके रहे थे। हालांकि, कोडी ने उन्हें एलिमिनेट करते हुए ना सिर्फ इस मैच को जीता बल्कि पंक के इतिहास रचने के सपने को भी तोड़ दिया। पंक को भी सिर्फ इस मैच में हार नहीं मिली, बल्कि वो चोटिल भी हो गए।

सीएम पंक ने इस हफ्ते Raw की शुरुआत की और जब उन्होंने एंट्री की, तो उनके हाथ में बैंड बंधा हुआ था। पूर्व WWE चैंपियन ने कहा कि वो Royal Rumble में काफी करीब आए थे, लेकिन उन्हें किसी पर भी गुस्सा नहीं है। उन्होंने कोडी को शुभकामनाएं दी और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो अपनी स्टोरी जरूर खत्म करेंगे।

इसके बाद पंक ने खुद को अनलकी बताते हुए Royal Rumble में हुई इंजरी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका सपना WrestleMania को मेन इवेंट करने का है, लेकिन इस साल यह पूरा नहीं हो पाएगा। अंत में उन्होंने कहा कि हमेशा ही अगला साल होता है।

WWE Raw में Drew Mcintyre ने किया CM Punk पर अटैक

सीएम पंक के प्रोमो में ड्रू मैकइंटायर का दखल देखने को मिला। उन्होंने पूर्व चैंपियन पर निशाना साधते हुए बहुत ही कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया। स्कॉटिश वॉरियर ने पंक को लेकर कहा,

"मैंने रंबल मैच में पंक को निशाना बनाया और जब उन्होंने मुझे एलिमिनेट किया तो मैं बिल्कुल भी सो नहीं पाया था। हालांकि, जब मैंने पंक की इंजरी के बारे में सुना, तो मैं आराम से सोया। मैं अब पंक के सपने को पूरा करूंगा और अपने करियर में दूसरी बार WrestleMania को मेन इवेंट करूंगा।"

पंक भी चुप नहीं रहे और उन्होंने कहा कि अपना रीहैब पूरा करने के बाद वो WWE WrestleMania 41 को जरूर मेन इवेंट करेंगे। इससे पहले वो ड्रू मैकइंटायर से जरूर निपटेंगे। दोनों स्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला और मैकइंटायर ने पंक के चोटिल ट्राइसेप पर अटैक भी किया। सैमी ज़ेन ने जरूर आकर पंक को बचाया। अब साफ हो गया है कि पंक इस साल के मेनिया को मिस करने वाले हैं और यह उनके फैंस के लिए बहुत ही तगड़ा झटका है।