Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो साफ करते हैं कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच मैच बुक करके WWE ने गलती की है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.92K   //    Timeless

Goldberg vs undertaker

हाल ही में WWE ने आधिकारिक रूप से एक ड्रीम मैच की घोषणा की है, जो WWE के दो दिग्गज रैसलर्स के बीच होने वाला है। इन दो रैसलर्स का नाम है द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग। 7 जून को होने वाले शो सुपर शोडाउन में हमें गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर का मैच देखने को मिलेगा।

WWE इस मैच को बहुत लंबे समय के बाद करवा रही है, इस मैच को लगभग एक दशक पहले ही हो जाना था। दोनों ही रैसलर्स ने अपने रैसलिंग स्टाइल से कई सारे फैंस बनाए हैं।

अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के मैच में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या ये दोनों रैसलर्स अब इतनी उम्र में अच्छा मैच दे पाएंगे?

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 आँकड़ों के बारे में जो यह सिद्ध करते हैं कि द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग बीच मैच करवाना बुरा विचार है।

3. क्या गोल्डबर्ग अब लंबे मैच लड़ पाएंगे?

गोल्डबर्ग

इस समय सबके दिमाग में यही सवाल है कि इन दोनों दिग्गजों के बीच कितना लंबा मैच चल सकता है? गोल्डबर्ग ने जब से 2016 में WWE में वापसी की है, तब से उन्होंने बहुत छोटे मैच लड़े हैं।

गोल्डबर्ग हर बार की तरह इस मैच में अंडरटेकर की जल्दी से धुनाई करके मैच को जल्दी खत्म नहीं कर सकते। अंडरटेकर की उम्र काफी ज्यादा है और अगर गोल्डबर्ग इतनी जल्दी उनपर अटैक करके मैच खत्म करने की कोशिश करेंगे तो शायद अंडरटेकर को इंजरी भी हो सकती है।

उन्हें अंडरटेकर के साथ थोड़ा लंबा मैच लड़ना पड़ेगा जिससे दोनों ही रैसलर्स को थोड़ा आराम भी मिल जाएगा और इन दोनों दिग्गजों के बीच मैच भी हो जाएगा।

गोल्डबर्ग के लिए लंबा मैच देना बहुत मुश्किल होगा क्योंकि उन्होंने लगभग एक दशक से भी ज्यादा समय से लंबे मैच नहीं लड़े है। इससे यह बात तो साफ होती है कि शायद WWE का इस मैच को बुक करना गलती थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...