COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के लिए 3 बेहतरीन शर्तें

टॉप 5 / टॉप 10
12.11K   //    15 Mar 2019, 09:18 IST

Enter captio

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हमें रोमन रेंस के रैसलमेनिया विपक्षी पर बड़ी अपडेट मिली। बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपने मैच के लिए रोमन रेंस एंट्री ले ही रहे थे कि उन पर ड्रू मैकइंटायर ने हमला किया और उन्हें बुरी तरह से पीटा।

इसके बाद इस घटना से गुस्साए डीन एम्ब्रोज़ ने मैकइंटायर को मुकाबले के लिए चैलेंज किया, लेकिन उन्हें हार झेलनी पड़ी। हम सभी जानते हैं कि रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया पर मैकइंटायर से होने की पूरी संभावना है, लेकिन क्या यह एक ट्रेडिनशल सिंगल्स मुकाबला होगा?

रोमन को जितनी बुरी तरीके से मारा गया था, उसके बाद से एक बात तो साफ है कि सबसे बड़े स्टेज पर दोनों ही रैसलर्स एक-दूसरे को बख्शने के मूड में नहीं हैं। रैसलमेनिया 35 में रेंस बनाम मैकइंटायर मुकाबले के लिए तीन सबसे बड़ी संभावनाओं पर एक निगाह।

#3 फॉल्स काउंट एनीवेयर

Enter caption

इस संभावना पर सबसे ज़्यादा बात की जा सकती है क्योंकि यह नहीं भूलना होगा कि मैकइंटायर ने रॉ में रेंस के भाई एम्ब्रोज़ को कितनी बुरी तरीके से पीटा था।

यह बात सबसे सही लगती है कि रेंस अब एम्ब्रोज़ का बदला लेने के लिए मैकइंटायर को इसी तरह के मुकाबले के लिए चैलेंज करें। इन दोनों को फॉल्स काउंट एनीवेयर मुकाबले में रखने के बाद ये दोनों एक दूसरे को पूरे एरीना में मार सकते हैं और इस तरह के मुकाबले से फैंस को काफी ज़्यादा मजा आने वाला है।


#2 लास्ट मैन स्टैंडिंग

Enter caption

इस राइवलरी के साथ सबसे ज़्यादा न्याय लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला ही कर सकता है। तीन हफ्ते पहले रेंस के रॉ में वापस आने के बाद से ही उनका मैकइंटायर के साथ फ्यूड चल रहा है। रोमन ने एम्ब्रोज़ को मैकइंटायर के बड़े हमले से बचाया। इसके बाद इस हफ्ते रॉ में मैकइंटायर ने रोमन को इतनी बुरी तरह से मारा कि वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे थे। 

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 2 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...