Create

WrestleMania 35 में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के लिए 3 बेहतरीन शर्तें

Enter captio

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हमें रोमन रेंस के रैसलमेनिया विपक्षी पर बड़ी अपडेट मिली। बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपने मैच के लिए रोमन रेंस एंट्री ले ही रहे थे कि उन पर ड्रू मैकइंटायर ने हमला किया और उन्हें बुरी तरह से पीटा।

इसके बाद इस घटना से गुस्साए डीन एम्ब्रोज़ ने मैकइंटायर को मुकाबले के लिए चैलेंज किया, लेकिन उन्हें हार झेलनी पड़ी। हम सभी जानते हैं कि रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया पर मैकइंटायर से होने की पूरी संभावना है, लेकिन क्या यह एक ट्रेडिनशल सिंगल्स मुकाबला होगा?

रोमन को जितनी बुरी तरीके से मारा गया था, उसके बाद से एक बात तो साफ है कि सबसे बड़े स्टेज पर दोनों ही रैसलर्स एक-दूसरे को बख्शने के मूड में नहीं हैं। रैसलमेनिया 35 में रेंस बनाम मैकइंटायर मुकाबले के लिए तीन सबसे बड़ी संभावनाओं पर एक निगाह।

#3 फॉल्स काउंट एनीवेयर

Enter caption

इस संभावना पर सबसे ज़्यादा बात की जा सकती है क्योंकि यह नहीं भूलना होगा कि मैकइंटायर ने रॉ में रेंस के भाई एम्ब्रोज़ को कितनी बुरी तरीके से पीटा था।

youtube-cover

यह बात सबसे सही लगती है कि रेंस अब एम्ब्रोज़ का बदला लेने के लिए मैकइंटायर को इसी तरह के मुकाबले के लिए चैलेंज करें। इन दोनों को फॉल्स काउंट एनीवेयर मुकाबले में रखने के बाद ये दोनों एक दूसरे को पूरे एरीना में मार सकते हैं और इस तरह के मुकाबले से फैंस को काफी ज़्यादा मजा आने वाला है।


#2 लास्ट मैन स्टैंडिंग

Enter caption

इस राइवलरी के साथ सबसे ज़्यादा न्याय लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला ही कर सकता है। तीन हफ्ते पहले रेंस के रॉ में वापस आने के बाद से ही उनका मैकइंटायर के साथ फ्यूड चल रहा है। रोमन ने एम्ब्रोज़ को मैकइंटायर के बड़े हमले से बचाया। इसके बाद इस हफ्ते रॉ में मैकइंटायर ने रोमन को इतनी बुरी तरह से मारा कि वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे थे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#1 हैल इन ए सैल

Enter caption

इस समय रोमन रेंस के साथ भावुकता चरम पर है। रोमन के भाई डीन एम्ब्रोज़ को ड्रू मैकइंटायर द्वारा बुरी तरह पीटा जा रहा था और रोमन खुद मैकइंटायर की पिटाई से उबर रहे थे।

youtube-cover

फिलहाल रेंस को मैकइंटायर को बुरी तरह से पीटने और उन्हें सबक सिखाने के अलावा कुछ नहीं दिखाई दे रहा होगा। आखिरी बार रैसलमेनिया में हमने हैल इन सैल मैच रैसलमेनिया 32 में देखा था, जब वापसी कर रहे शेन मैकमैहन ने द अंडरटेकर का सामना किया था।

youtube-cover

हैल इन ए सैल मुकाबले की वापसी कराने का समय आ चुका है ताकि ये दोनों रैसलर्स अपनी दुश्मनी का हिसाब-किताब चुका सकें और WWE यूनिवर्स को एक ऐसा मुकाबला दे सकें जिसे वे लंबे समय तक याद रखें। फिलहाल रैसलमेनिया अपने इतिहास के सबसे बेहतरीन मैच कार्ड की ओर है तो इसमें हैल इन ए सैल मुकाबला जोड़ देने पर यह एकदम अदभुत हो जाएगा।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment