3 धमाकेदार स्टोरीलाइंस जिन्हें WWE Backlash के बाद जारी रहना चाहिए

storylines that should continue after backlash
इन स्टोरीलाइंस को Backlash के बाद भी जारी रखना चाहिए

WWE: WWE Backlash 2023 कई मायनों में एक यादगार इवेंट साबित हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक धमाकेदार मैच देखे गए और कई उभरते हुए स्टार्स को मजबूत दिखाया गया। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से लेकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने इवेंट को धमाकेदार बनाने में अहम योगदान दिया।

इस बीच ऐसे भी कई मैच रहे, जिनमें स्टोरीलाइंस के जारी रहने के संकेत मिले हैं और ये फिउड्स आने वाले कई महीनों तक फैंस का मनोरंजन करना जारी रख सकती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 स्टोरीलाइंस के बारे में, जिन्हें WWE Backlash के बाद भी जारी रहना चाहिए।

#)ऑस्टिन थ्योरी vs बॉबी लैश्ले WWE यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन

ऑस्टिन थ्योरी और बॉबी लैश्ले काफी समय से एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। उनकी कई बार भिड़ंत हो चुकी है और दोनों ने कई मौकों पर एक-दूसरे को हराया भी है। Backlash 2023 में उनका ट्रिपल थ्रेट WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना हुआ, जिसमें ब्रॉन्सन रीड भी शामिल रहे।

मैच का अंत तब हुआ जब लैश्ले ने रीड को स्पीयर लगाया, वहीं थ्योरी ने द ऑलमाइटी को रिंग से बाहर धकेलते हुए रीड को पिन कर दिया था। मैच के बाद लैश्ले का गुस्सा साफ दर्शा रहा था कि वो थ्योरी से बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे।

हालांकि इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि ब्रॉन्सन रीड इस स्टोरीलाइन में बने रहेंगे या नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन लैश्ले के खिलाफ एक लॉन्ग टर्म फिउड के जरिए थ्योरी के पास खुद को एक महान यूएस चैंपियन के रूप में स्थापित करने का सुनहरा मौका है।

#)बियांका ब्लेयर vs इयो स्काई

इयो स्काई अभी तक मेन रोस्टर पर एक टैग टीम सुपरस्टार के रूप में नज़र आई हैं, लेकिन Backlash 2023 में उन्होंने साबित कर दिया कि वो सिंगल्स कम्पटीशन में भी अच्छा कर सकती हैं। उन्होंने इवेंट के शुरुआती मैच में बियांका ब्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और चौंकाने वाली बात ये रही कि उनका मैच ना केवल जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहा बल्कि इसने इवेंट को एक शानदार शुरुआत भी दिलाई थी।

वहीं इयो स्काई को मिला क्राउड रिएक्शन भी दर्शा रहा था कि लोग उन्हें टॉप कार्ड स्टोरीलाइंस में देखना चाहते हैं। अब WWE चाहे स्काई vs ब्लेयर सिंगल्स फिउड को जारी रखे या ना, लेकिन इतना जरूर है कि लोग कम से कम अभी के लिए ब्लेयर की द डैमेज कंट्रोल के साथ दुश्मनी को समाप्त होते नहीं देखना चाहते।

#)कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर

कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच ने Backlash 2023 को मेन इवेंट किया। जब 2 दिग्गज रेसलर्स आमने-सामने आ रहे हों तो रिंग में जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय था। लैसनर ने हर बार की तरह शुरुआत में मैच को डॉमिनेट किया, लेकिन रोड्स ने भी जबरदस्त वापसी करते हुए फैंस का दिल जीता।

मैच में खूनी संघर्ष देखा गया क्योंकि द बीस्ट का चेहरा खून से लथपथ हो चुका था। वहीं मैच का अंत भी विवादास्पद तरीके से हुआ, जिससे लैसनर चौंक उठे थे। एक तरफ मुकाबले के अंत होने का तरीका दोनों के बीच रीमैच के संकेत दे रहा था। वहीं उनका मैच भी यादगार रहा, इसलिए फैंस उन्हें दोबारा रिंग में भिड़ते देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now