Create
Notifications

3 सुपरस्टार जोे WWE Royal Rumble 2019 के विजेता बन सकते हैं

Enter caption
WRESTLING AJ

WWE में हर सुपरस्टार का यह सपना होता है कि वह एक न एक बार रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जरूर जाएं। ये कंपनी पूरी तरह स्क्रिप्टेड होती थी तो यह पहले से ही तय कर लिया जाता है कि को जीतने वाला होता है। फिर भी हर रैसलर अपना नाम बनाना चाहता है, इसका सबसे बड़ा मौका उन्हें मिलता है रॉयल रम्बल के इवेंट में। जहां पर उन्हें 30 रेसलरों को हराकर वह मौका मिलता हैं।

इस समय WWE में कई शानदार रैसलर मौजूद है। और कोई भी रॉयल रंबल जीत सकता है। लेकिन हम उन तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो इस जीत के हकदार भी है और शायद इन तीनों में से कोई एक विजेता बन सकता हैं।

फिन बैलर

Finn balor

फिन बैलर के लिए यह साल कुछ ख़ास नहीं रहा है। वो लगातार छोटी स्टोरीलाइन में उतारे गए हैं। अगर वे अगले साल का रॉयल रम्बल मुकाबला जीतते हैं तो इससे उनके करियर को बड़ा फायदा पहुंच सकता है। वे रॉयल रम्बल जीतकर आने वाले समय में डेनियल ब्रायन को उनकी WWE टाइटल बेल्ट के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

हम सब जानते है कि पिछले एक साल से वह कुछ खास नही कर पाए है और शायद एक बड़ा कारण यह भी हो सकता है कि विन्स उन्हें रॉयल रम्बल जिताना चाहते हो। अगर वह रॉयल रम्बल जीत जाए हो वह वापस पहले जैसे धमाकेदार रैसलर बन सकते है। अगर वह ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते है तो फिर उन दोनों के बीच मैच देखने मे मजा आ जाएगा।

मैकइंटायर

E@ drew

इस लिस्ट में नाम मैकइंटायर का भी आता हैं।वो इस समय पुश के दौर से गुजर रहे हैं। विन्स मैकमैहन उन्हें अगला बड़ा नाम बनाना चाहते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो रॉयल रम्बल मैच जीतकर रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। रोमन रेंस के जाने के बाद अब उनके मौके काफी बढ़ गए है क्योंकि पहले रोमन विंस के चहते थे।अब उन्हें एक नया रैसलर ढूंढना पड़ेगा और वह एक अच्छा नाम हो सकते है।

1.सेथ रोलिंस

Seth rollins

सैथ रॉलिंस

Enter caption

सैथ रॉलिंस का नाम रॉयल रंबल जीतने की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है।रॉलिंस सबसे बड़े प्रबल दावेदार हैं। फैन्स उन्हें ही रॉयल रम्बल विजेता के रूप मे देखना चाहते हैं। वो हमेशा से ही फैंस के पसंदीदा रहे है और आगे भी रहेंगे। सब चाहते है कि वह एक न एक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करें। फिलहाल उनके पास एक ही तरीका है वह यही है कि वह इस बार का रॉयल रम्बल जीत जाए फिर वह ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करके रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम करे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...