3 Superstars जिनकी Triple H ने दोबारा मौका देकर WWE में वापसी करानी चाहिए

जानिए WWE में किन स्टार्स की वापसी होनी चाहिए?
जानिए WWE में किन स्टार्स की वापसी होनी चाहिए?

Triple H: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) के राज में बढ़िया काम हो रहा है। लगभग सभी सुपरस्टार्स को उनकी क्षमता के अनुसार पुश दिया जा रहा है। बैकस्टेज भी बहुत शानदार माहौल है। चीफ कटेंट ऑफिसर बनने के बाद से ट्रिपल एच कुछ पुराने टैलेंट्स को वापस ला चुके हैं, जिनके साथ पहले अच्छा काम नहीं किया गया था।

द गेम ने ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स को फिर से अपनी क्षमता दिखाने का मौका दिया है। विंस मैकमैहन के एरा में कई स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अभी भी कई ऐसे रेसलर्स हैं जो एक मौके का इंतजार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम उन तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें ट्रिपल एच ने दोबारा मौका देना चाहिए।

#3 WWE में ट्रिपल एच को लार्स सुलिवन को वापस लाना चाहिए

youtube-cover

WWE में अपने शुरूआती रन में लार्स सुलिवन को बहुत बड़े विलन के रूप में प्रस्तुत किया गया था। मेन रोस्टर में भी उन्हें बहुत ताकतवर दिखाया गया था। लगभग ये अंदाजा आ गया था कि वो एक दिन बहुत बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हालांकि, कुछ विवाद और पर्सनल दिक्कतों के कारण मेन रोस्टर में उनका करियर उतार-चढ़ाव भरा रहा। परिणाम ये रहा कि अंत में उन्हें रिलीज कर दिया गया। WWE से जाने के बाद से सुलिवन अभी तक किसी भी रिंग में नज़र नहीं आए। उनकी जबरदस्त फीजिक और स्किल को देखते हुए ट्रिपल एच ने उन्हें एक और मौका देने के बारे में विचार करना चाहिए। WWE में कई ऐसे स्टार्स मौजूद हैं जो पहले काफी विवादों में रहे लेकिन उनकी वापसी हो गई।

#2 पूर्व WWE सुपरस्टार ज़ैक रायडर

youtube-cover

ज़ैक रायडर ने WWE में अपने रन के दौरान काफी लोकप्रियता हासिल की। उनका एक यूट्यूब सीरीज भी काफी प्रसिद्ध हुआ था। हालांकि, क्रिएटिव टीम ने ज्यादातर उन्हें नज़रअंदाज ही किया। जिस हिसाब से उन्होंने काम किया उतनी सफलता उन्हें नहीं मिल पाई।

साल 2020 में उन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कुछ इंडिपेंडेंट प्रमोशन में काम किया और सफलता हासिल की। रायडर के पास काफी स्किल है और वो ट्रिपल द्वारा दिए गए हर रोल को निभा सकते हैं। रायडर कई बार इंटरव्यू में WWE में फिर से वापसी की बात कह चुके हैं। ट्रिपल एच को जरूर उन्हें एक मौका देकर उनकी वापसी करानी चाहिए।

#1 क्या फैनडांगो की WWE में वापसी हो पाएगी?

youtube-cover

फैनडांगो ने जब WWE में कदम रखा था तब फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। उनका कैरेक्टर ही कुछ अलग था। क्रिएटिव टीम ने फैनडांगो के ऊपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। हालांकि, उन्हें जब भी मौका मिला तब शानदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीता। साल 2021 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

फैनडांगो इस समय TNA में काम कर रहे हैं। ट्रिपल एच शायद दोबारा उनकी वापसी के बारे में सोच सकते हैं। उनके पास स्किल की कमी नहीं है और वो टॉप सुपरस्टार बनने की क्षमता रखते हैं। अगर वो WWE में आएंगे तो कंपनी को फायदा ही होगा। साथ ही साथ वो नए रेसलर्स को आगे बढ़ाने काम भी कर सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now