Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania में कभी नहीं हारे और 2 जिन्होंने कभी एक मैच भी नहीं जीता

While The Undertaker had one of the greatest streaks at WrestleMania, Vince McMahon is nowhere near it
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 25 Mar 2019, 16:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE के सबसे बड़ी पीपीवी रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। कंपनी ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं। हर साल की तरह इस साल भी फैंस को रैसलमेनिया में कुछ खास देखने को मिलेगा। इस साल रैसलमेनिया में फैंस ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस, ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता, कर्ट एंगल बनाम बैरन कॉर्बिन, एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन और रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच समेत कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं।

आपको बता दें कि अभी तक फैंस को रैसलमेनिया के 34 संस्करण देखने को मिल चुके हैं और इस साल फैंस को रैसलमेनिया का 35वां संस्करण देखने को मिलेगा। रैसलमेनिया का इतिहास काफी लंबा रहा है। इतने सालों में रैसलमेनिया में कई बड़े रिकॉर्ड बने तो कई बड़े रिकॉर्ड बनकर टूट गए।

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जो रैसलमेनिया में कभी नहीं हारे और 2 जिन्होंने रैसलमेनिया में एक भी मैच नहीं जीता।

रैसलमेनिया में कभी नहीं हारीं: एजे ली

AJ Lee and Paige

एजे ली भले ही अब WWE का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैंस उन्हें कभी भूल नहीं पाएंगे। एजे ली ने अपने WWE करियर में दो बार रैसलमेनिया का हिस्सा बनीं और दोनों ही बार उन्होंने जीत हासिल की। एजे ली का पहला मुकाबला रैसलमेनिया 30 में हुआ, जहां उन्होंने 13 फीमेल सुपरस्टार्स को हराकर WWE डीवाज़ चैंपियनशिप अपने नाम की।

इसके बाद रैसलमेनिया 31 में एजे ली और पेज का मुकाबला बैला ट्विंस के खिलाफ हुआ, जिसमें एजे ली और पेज ने जीत हासिल की। इसके कुछ समय बाद एजे ली कंपनी से चली गईं और फिर उन्होंने प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायमेंट की घोषणा कर दी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 25 Mar 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit