3 WWE सुपरस्टार्स जो लाइट्स बंद होने के बाद एकदम से रिंग में आ जाते हैं

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में कई बार नई चीजें देखने को मिलती है। खासतौर पर डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार्स की एंट्री और अचानक रिंग में आ जाना ये खास होता है। कई सुपरस्टार्स अचानक रिंग के नीचे से ऊपर आ जाते हैं और कई सुपरस्टार्स लाइट्स बंद होने के बाद अचानक रिंग में नजर आते हैं। ये फैंस के लिए सोचने वाली बात हो जाती है। ये प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के सबसे आइकॉनिक पलों में से एक होता है। कुछ बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। इस तरह इन सुपरस्टार्स के रिंग मेें आने से विरोधी सहम जाते हैं। तो आइए तीन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताते हैं जो रिंग में अचानक से आ जाते हैैं।

यह भी पढ़े: 5 चीजे़ं जो ट्रिपल एच अभी तक WWE में हासिल नहीं कर पाए हैं

# अंडरटेकर

जब भी अंडरटेकर का म्यूजिक बजता है तो पूरे एरीना में हर तरफ अंधेरा छा जाता है। पिछले कई सालों से WWE यूनिवर्स इस बात के बारे में सोचती रही है कि कैसे लाइट्स ऑफ होने के बाद द अंडरटेकर तुरंत रिंग में आकर सभी को चौंका देते हैं। द अंडरटेकर का इस तरह से आना उनके करियर का सबसे बड़ा राज बना हुआ था। लेकिन ये राज लोगों के सामने कई बार आ गया। रॉ देखने गए एक फैन ने लाइट्स बंद हो जाने के बाद रिंग के नीचे से द अंडरटेकर के आने को रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद पता चला कि अंडरटेकर रिंग में एकदम से कैसे आ जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# केन

youtube-cover

केन WWE के बहुत पुराने रेसलर रहे हैं। केन की एंंट्री भी बहुत खास है। वो भी अंधेरे में आते हैं। अंडरटेकर की तरह कभी-कभी रिंग में अचानक नजर आते हैं। खासतौर पर जब उनकी एंट्री होती थी तो वो रिंग के नीचे से रिंग फाड़कर सुपरस्टार्स को अंदर खींच लेते हैं। ये खास अंदाज उनका फैंस को बहुत पसंद हैं। लाइट बंद होने के बाद ही ये कारनामा वो करते हैं।

# ब्रे वायट (द फीन्ड)

youtube-cover

अंडरटेकर की तरह फीन्ड की एंट्री खास होती है। वो भी लाइट बंद होने के बाद एकदम से रिंग में आ जाते हैं। एक तरह से देखा जाए तो ये बड़ा राज है। हालांकि इस राज का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ। फीन्ड को रिंग के नीेचे से ऊपर आने में लगभग 8 से 10 सेकेंड का समय लगता है। और काफी खास पल फैंस के लिए होता है। शायद ये बात किसी को पता नहीं हो लेकिन इस वीडियो के जरिए आपको पता लग जाएगा। फीन्ड ने अपने इस कैरेक्टर के जरिए कई सुपरस्टार्स को रिंग के नीचे धकेल दिया और वो अचानक से ऊपर आ गए।