COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस से यूनिवर्सल टाइटल छीन सकते हैं और 3 जो नहीं छीन सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
31.96K   //    22 Oct 2018, 16:28 IST

Enter caption

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस वर्तमान में यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इस चैंपियनशिप को जीतने के लिए रोमन रेंस को काफी मेहनत करनी पड़ी है। रोमन रेंस ने इस टाइल के लिए ब्रॉक लैसनर से कई बार मुकाबला किया लेकिन हर बार उन्हें हार का ही सामना करना पड़ रहा था।

लेकिन आखिरकार समरस्लैम में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। रोमन रेंस अब क्राउन ज्वेल इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में नज़र आएंगे, जिसमें ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल हैं।

इस मुकाबले में अगर रोमन रेंस की हार होती है और स्ट्रोमैन या लैसनर में से किसी एक के पास टाइटल जाता है तो यह बुरी बात नहीं होगी। लेकिन इसके अलावा और भी सुपरस्टार्स हैं जो रोमन रेंस से यूनिवर्सल टाइटल छीन सकते हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जो उनसे शायद यूनिवर्सल टाइटल नहीं छीन सकते हैं।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रोमन रेंस से उनका यूनिवर्सल टाइटल छीन सकते हैं और 3 जो नहीं छीन सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन: छीन सकते हैं

'The Monster Among Men' as Universal Champion has been a thought Vince has toyed with.

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस पिछले कुछ सालों से मुकाबलों में शामिल रहे हैं लेकिन जब दोनों के बीच टाइटल के लिए मुकाबला होता है तो ब्रॉन स्ट्रोमैन की हमेशा हार होती है। इसके अलावा स्ट्रोमैन को एक बार लैसनर के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था।

WWE को चाहिए कि वह स्ट्रोमैन को टाइटल के लिए बुक करें क्योंकि वह इसके हकदार हैं। पिछले एक सालों में उन्होंने जैसी परफॉर्मेंस दी है उससे वह फैंस के पसंदीदा बन गए हैं। अगर स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो यह काफी शानदार बात होगी। फैंस भी लंबे समय से उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखना चाह रहे हैं।

1 / 6 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...