Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो के मुकाबले में दखल दे सकते हैं

  • यह मुकाबला बहुत से फैंस के लिए ड्रीम मैच है।
Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:07 IST

ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड

इस साल WWE के सामने दुश्मनियां बनाने में काफी मुश्किलें आई है। सर्वाइवर सीरीज में एक बहुत बड़ा मुकाबला होने जा रहा है जो बहुत से फैंस के लिए एक ड्रीम मैच भी होगा। रे मिस्टीरियो बनाम ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप के लिए। यह एक नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। 

ब्रॉक लैसनर और मिस्टीरियो के बीच दुश्मनी तब शुरू हुई जब ब्रॉक ने मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक पर हमला किया। क्राउन ज्वेल में जब ब्रॉक ने केन वैलासकेज़ को हराया उसके बाद मिस्टीरियो ने उन पर हमला किया। रॉ में भी मिस्टीरियो ने ब्रॉक पर स्टिक से हमला किया था। 

हालांकि मिस्टीरियो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन ब्रॉक के खिलाफ मुकाबले में वह बुरी तरह हार सकते हैं। कंपनी इन दोनों के मुकाबले के बीच किसी सुपरस्टार को दखल देने के लिए बुक कर सकती है जिससे उस सुपरस्टार और ब्रॉक के बीच आगे स्टोरीलाइन चल सके। 

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाटइस- 22 नवंबर 2019

ये 3 सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉक बनाम मिस्टीरियो के मैच में दखल दे सकते हैं।

#3 केन वैलासकेज़

पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ ने अपना WWE डेब्यू ब्रॉक लैसनर के खिलाफ क्राउन ज्वेल में किया था। ब्रॉक और केन के बीच पुरानी दुश्मनी थी इसलिए इनके बीच की स्टोरीलाइन बनाने के लिए कंपनी को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। लेकिन क्राउन ज्वेल के मुकाबले में वैलासकेज़ केवल 88 सेेकेंड में हार गए थे।

वैलासकेज़ की इस प्रकार की हार को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वह इस दुश्मनी का अंत नहीं था बल्कि वह एक शुरुआत थी और केन वैलासकेज़ को सर्वाइवर सीरीज में देखा जा सकता है। यह अफ़वाह भी है कि केन अपने दोस्त मिस्टीरियो को मैच के दौरान धोखा दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो क्या पता आगे चलकर इन तीनों के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 23 Nov 2019, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...