Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के 3 सुपरस्टार्स जिनके अगले मैनेजर बन सकते हैं पॉल हेमन

  • ब्रॉक लैसनर का WWE छोड़कर जाना लगभग तय
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Apr 2019, 17:00 IST

paul heyman

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन को WWE के इतिहास के सबसे बेस्ट मैनेजर्स में से एक के रूप में जाना जाता है। पॉल हेमन की माइक स्किल्स कितनी बेहतरीन रही हैं, ये हम सालों से देखते आ रहे हैं। उन्होंने पिछले दो दशकों में ब्रॉक लैसनर को स्टार से सुपरस्टार बनाने में बहुत मदद की है।

आपको याद दिला दें कि पॉल हेमन सिर्फ लैसनर ही नहीं बल्कि पाँच अलग अलग WWE चैंपियंस के मैनेजर रहे हैं। इनमें बिग शो, सीएम पंक, रॉब वैन डैम और कर्ट एंगल भी शामिल रहे हैं।

मौजूदा समय की बात करे तो ब्रॉक लैसनर को UFC में वापसी करने के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के हाथों गंवानी पड़ी। अब यह तो साफ है कि ब्रॉक लैसनर कुछ समय WWE से बाहर ही बिताने वाले हैं। इसलिए अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि पॉल हेमन किसके साथ नजर आएंगे।

हम तीन सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं, जिन्हें पॉल हेमन सुपरस्टार शेकअप के बाद मैनेजर कर सकते हैं।


3) लार्स सुलिवन

Will Lars Sullivan be the next Paul Heyman guy?

लार्स सुलिवन ने कर्ट एंगल पर हमला कर बेहतरीन मेन रोस्टर डेब्यू किया था। इसी के साथ उन्होंने पूरे रॉ रोस्टर को सचेत किया था कि अब उनका समय आ गया है और अन्य सुपरस्टार उनसे बचकर रहें।

अब अगले सप्ताह सुपरस्टार शेकअप शेड्यूल है और WWE सभी को चौंकाते हुए लार्स सुलिवन को पॉल हेमन गाय बना सकता है। यदि ऐसा होता है तो सुलिवन को पॉल हेमन से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

पॉल हेमन उन्हें आने वाले समय में WWE का सबसे बड़ा हील सुपरस्टार बना सकते हैं। पॉल हेमन की माइक स्किल्स आज भी इतना दमखम रखती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 2 NEXT
Published 12 Apr 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit