COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Royal Rumble 2019 जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
14.99K   //    20 Dec 2018, 14:32 IST

Could the Architect win the 2019 Men's Rumble match?

TLC पीपीवी के बाद अब फैंस की निगाहें अगले साल होने वाले WWE के पीपीवी रॉयल रंबल पर टिक गई हैं। WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में एक रॉयल रंबल कई मायनों में सुपरस्टार्स के लिए भी काफी अहम होता है। इस पीपीवी पर होने वाला 30 मेंस रॉयल रंबल मैच में जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार को सीधा रैसलमेनिया में एंट्री मिलती है।

इसके अलावा इस पीपीवी में इस साल से मेंस रंबल के अलावा 30 विमेंस रंबल मैच की भी शुरूआत हो चुकी है। शो में इन दो मेन मुकाबलों के अलावा कई बड़े मुकाबले और चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलती हैं। ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के बेसब्र होना आम बात है।

रॉयल रबंल पीपीवी को शुरू होने में अभी एक महीने से ज्यादा का समय बाकी है लेकिन इस पीपीवी के लिए अफवाहों का दौर अभी से शुरू हो गया है। 30 मेंस रॉयल रंबल को लेकर संभावित विजेता के नामों की तेजी से अफवाहें चल रही है।

इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 3 सुपरस्टार्स पर, जिन्हें 30 मेंस रॉयल रंबल जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए।

फिन बैलर: जरूर जीतना चाहिए

Balor would make an excellent choice if the company are willing to push him.

मंडे नाइट रॉ के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक फिन बैलर अभी भी मेन इवेंट में अपनी जगह पक्की करने की जद्दोजहद कर रहे हैं। एक दिन यूनिवर्सल चैंपियन रहे फिन बैलर को चोट के कारण अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था लेकिन इसके बाद से वह कभी टाइटल पिक्चर में शामिल नहीं हुए।

फिन बैलर की वर्तमान स्थिति के लिए WWE की क्रिएटिव टीम काफी हद तक जिम्मेदार है। फिन बैलर को पिछले एक साल से किसी भी अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया। 30 मेंस रॉयल रंबल मैच के रूप में WWE के पास यह अच्छा मौका है कि वह फिन बैलर इसमें जीत के लिए बुक करें। इस जीत से फिन बैलर को मेन इवेंट स्टार बनने में मदद मिलेगी।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...