Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2019 में रिलीज किए गए 3 WWE सुपरस्टार्स और 2 जिन्हें जल्द किया जा सकता है बाहर

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.08K   //    Timeless

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) ऐसा रेसलिंग प्रमोशन है जहां लड़ने के लिए ढेर सारे सुपरस्टार्स इच्छा रखते हैं। रैंडी सैवेज, डस्टी रोड्स और एडी गुरेरो जैसे महान रेसलर्स ने ढेर सारे रेसलर्स को प्रेरणा देने का काम किया। ढेर सारे सुपरस्टार्स का सपना साकार भी हो जाता है और उन्हें कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका भी मिल जाता है।

हालांकि, कई सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे हैं जिनका कंपनी में समय अच्छा नहीं रहा और इसी से उबकर उन्होंने अपने रिलीज की मांग कर दी। NJPW और TNA की स्थापना के बावजूद WCW और ECW के बंद होने के बाद रेसलर्स और रेसलिंग फैंस के पास WWE के अलावा कोई विकल्प नहीं था। AEW के आ जाने के बाद अब फैंस और रेसलर्स दोनों के पास एक विकल्प हो गया है और WWE से रिलीज मांगने वाले ज़्यादातर सुपरस्टार्स को नहीं बोल दिया गया है।

हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज मिल गई है तो एक नजर उन 3 सुपरस्टार्स पर जिन्हें रिलीज कर दिया गया और 2 जिन्हें जल्द रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज: 6 महीने तक डेटिंग करने के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच से की सगाई, शेयर की तस्वीर

#3 रिलीज किया: टाय डिलिंजर

परफेक्ट 10
परफेक्ट 10

टाय डिलिंजर ने NXT में अच्छा नाम कमाया था, लेकिन स्मैकडाउन भेजे जाने के बाद उऩका समय बेहद खराब हो गया। वह टीवी पर बहुत कम दिखाई देते थे और जब दिखते भी थे तो उन्हें ज़्यादातर मैच गंवाने पड़ते थे। इसी साल फरवरी में डिलिंजर ने खुद को रिलीज करने की मांग की जो स्वीकार भी कर ली गई और उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया।

उन्होंने AEW के पहले शो डबल ऑर नथिंग में अपना डेब्यू किया और प्री शो में रेसलिंग करते हुए उन्होंने शॉन स्पीयर्स नाम से अपना डेब्यू किया। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...