3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते होने वाली Raw में वापसी कर सभी को चौंका सकते हैं

john cena

रैसलमेनिया 35 से पहले अब केवल तीन ही रॉ बाकी रह गयी हैं और मैच कार्ड में अब एक के बाद एक नए मैच जुड़़ने वाले हैं। जिस तरह पिछले सप्ताह रॉ में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप फिन बैलर से बॉबी लैश्ले के पास चली गयी है।

दूसरी तरफ कर्ट एंगल ने भी अपने रिटायरमेंट मैच की पुष्टि कर दी है। इन्हीं कुछ कारणों से आगामी रॉ भी कई मायनों में दिलचस्प हो सकती है।

क्या आपको नहीं लगता कि इस सप्ताह रॉ में बड़े सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है। रैसलमेनिया को और भी दिलचस्प और रोचक बनाने के लिए यह सही समय है जब दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी करा दी जाए।

इन्हीं कुछ चीजों को ध्यान में रखते हुए हम चर्चा करने वाले हैं ऐसे तीन WWE सुपरस्टार्स पर जो इस सप्ताह रॉ में वापसी कर सकते हैं।

# जॉन सीना

john cena

आपको याद दिला दें कि आख़िरी बार जॉन सीना 14 जनवरी की रॉ में नजर आये थे। दो महीने बीत चुके हैं और जॉन सीना का कोई अता-पता नहीं है कि वो रैसलमेनिया में किसके खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं।

14 जनवरी की रॉ में फिन बैलर ने जॉन सीना, बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर को हराया था। इस जीत के साथ ही फिन बैलर को रॉयल रम्बल के लिए WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिला।

अब जब जॉन सीना को रिंग से बाहर बैठे हुए पूरे दो महीने का वक्त बीत चुका है। ख़बरें बन रही हैं कि वो बॉबी लैश्ले के सामने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में चुनौती पेश कर सकते हैं। क्योंकि ग्रैंड-स्लैम चैंपियन बनने के लिए उन्हें एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने की जरुरत है।

वहीं कुछ कह रहे हैं कि वो कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच का हिस्सा बन सकते हैं। स्थिति पूरी तरह साफ तो तभी होगी जब जॉन सीना की वापसी होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# सैमी ज़ेन

sami zayn

सैमी ज़ेन को WWE रिंग से बाहर बैठे हुए काफी लम्बा अरसा बीत चुका है। जून 2018 में जब उन्हें चोट लगी तो कहा गया कि उन्हें इस चोट से उबरने में आठ से नौ महीने का वक्त लग सकता है।

अब जब यह समयसीमा पूरी हो गयी है, तो जाहिर सी बात है कि सैमी ज़ेन की वापसी बहुत करीब है। उनके दोस्त केविन ओवेन्स पहले ही वापसी कर चुके हैं और WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन के सामने फिलहाल चुनौती बनकर खड़े हैं।

सैमी ज़ेन, बॉबी लैश्ले के सामने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश कर सकते हैं। क्योंकि रैसलमेनिया 35 केवल तीन सप्ताह दूर रह गयी है और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन अभी भी अधर में लटक रही है।

इसीलिए किसी बड़े सुपरस्टार की वापसी लगभग तय मानी जा रही है। जिस तरह केविन ओवेन्स को चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बनने का मौका मिला है। उसी तरह सैमी ज़ेन को भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के जरिये बड़ा पुश दिया जा सकता है।

# बैकी लिंच

becky lynch might return to raw this week

इस बात से हम सभी वाकिफ़ हैं कि बैकी लिंच स्मैकडाउन का एक अभिन्न हिस्सा हैं। लेकिन पिछले कुछ महीनों में जिस तरह उनकी लोकप्रियता चरम पर जा पहुंची है, उसी कारण उनका प्रयोग रॉ और स्मैकडाउन, दोनों में किया जा रहा है।

रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच, रोंडा राउजी के सामने WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करने वाली हैं। हालांकि इस हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी को डाना ब्रूक के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

जाहिर है कि रोंडा राउजी के दिमाग में भी यही बात चल रही होगी कि बैकी लिंच इस मैच के दौरान सरप्राइज एंट्री ले सकती हैं। साथ ही साथ उन्हें चैंपियनशिप भी डिफेंड करनी है।

फास्टलेन में रोंडा राउजी के रवैये के बाद संभावनाएं और भी बढ़ गयी हैं कि बदले की भावना लिए बैकी लिंच इस हफ्ते रॉ में एंट्री ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े मैच जो Wrestlemania में हो सकते हैं