3 चौंकाने वाली चीज़ें जो हाल ही में WWE में देखने को मिलीं 

WWE दिग्गज द रॉक, जे उसो और जजमेंट डे
WWE दिग्गज द रॉक, जे उसो और जजमेंट डे

WWE: WWE में इस वक्त अगले प्रीमियम लाइव इवेंट फास्टलेन (Fastlane) 2023 का बिल्ड-अप जारी है। WWE ने इस इवेंट में होने जा रहे मैचों को बिल्ड करना शुरू कर दिया है। बता दें, इस वक्त WWE में रॉ (Raw), स्मैकडाउन (SmackDown) के साथ-साथ NXT ब्रांड भी बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है।

इस वजह से WWE के शोज़ के दौरान कुछ रोमांचक चीज़ें देखने को मिल रही हैं। यही नहीं, पिछले कुछ समय में WWE में कुछ ऐसी चीज़ें भी हुई हैं जिसके होने की उम्मीद किसी को भी नहीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि हाल ही में WWE में देखने को मिलीं।

3- WWE सुपरस्टार Becky Lynch का Tiffany Stratton को हराकर NXT विमेंस चैंपियन बनना

Raw सुपरस्टार बैकी लिंच की कुछ समय पहले NXT सुपरस्टार टिफनी स्ट्रैटन के साथ दुश्मनी शुरू हुई थी। इसके बाद पिछले NXT के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच NXT चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया गया था। ऐसा लगा था कि टिफनी स्ट्रैटन इस मैच में बैकी लिंच को किसी तरह हराकर अपना टाइटल रन जारी रखेंगी।

हालांकि, बैकी लिंच ने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया और वो इस मैच में टिफनी स्ट्रैटन को मैनहैंडल स्लैम देकर पिन करते हुए नई NXT विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं। यह पहला मौका है जब बैकी लिंच WWE में NXT विमेंस चैंपियन बन पाई हैं। यह टाइटल जीतने के साथ ही बैकी लिंच WWE के ग्रैंडस्लैम चैंपियंस की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं।

2- WWE सुपरस्टार Jey Uso का Judgment Day जॉइन करने के ऑफर को ठुकराते हुए इस फैक्शन पर हमला करना

WWE सुपरस्टार जे उसो के Raw जॉइन करने के बाद उन्हें जजमेंट डे जॉइन करने का ऑफर मिला था। जे उसो को जजमेंट डे जॉइन करने को लेकर इस हफ्ते Raw में अपना फैसला बताना था। Raw के इस एपिसोड के मेन इवेंट में जे उसो vs ड्रू मैकइंटायर मैच देखने को मिला था

इस मुकाबले के दौरान जे उसो की मदद करने के लिए जजमेंट डे रिंगसाइड पर आ गए थे और उन्हें विश्वास था कि जे उसो जजमेंट डे जरूर जॉइन करेंगे। हालांकि, जे उसो ने जजमेंट डे जॉइन करने का ऑफर ठुकराते हुए इस फैक्शन के मेंबर्स पर हमला करके सभी को हैरान कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि इस वजह से जे उसो और जजमेंट डे के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है।

1- WWE में Nia Jax और The Rock की चौंकाने वाली वापसी

पिछले हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ मैच में अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मुकाबले के दौरान नाया जैक्स ने 4 महीने बाद WWE में शॉकिंग रिटर्न किया था। नाया जैक्स ने इस मैच में रिया रिप्ली को टाइटल रिटेन करने में मदद करने के बाद उनपर जोरदार हमला कर दिया था।

इसके अलावा SmackDown के आखिरी एपिसोड में द रॉक ने 4 साल बाद WWE में ग्रैंड वापसी करके सरप्राइज दिया था। द रॉक की वापसी फैंस को काफी पसंद आई थी और एरीना में मौजूद क्राउड ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर करते हुए उनका स्वागत किया था। यही नहीं, द रॉक SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी पर हमला करते हुए भी दिखाई दिए थे

Quick Links