WWE दिग्गज The Rock ने लगभग 4 साल बाद चौंकाने वाली वापसी करते हुए SmackDown में मचाया धमाल, पूर्व चैंपियन का रिंग में किया बुरा हाल

WWE
WWE SmackDown में देखने को मिला The Rock का जलवा

The Rock: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में फैंस को खुश होने का मौका मिला है और दिग्गज द रॉक (The Rock) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। अक्टूबर 2019 के बाद यह पहला मौका था जब पीपल्स चैंपियन ने WWE में शिरकत की और उन्होंने धमाल मचाते हुए ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) का रिंग में बुरा हाल कर दिया।

पैट मैकेफी ने SmackDown की शुरुआत की और इस बीच पूर्व चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी का दखल इसमें देखने को मिला था। इस बीच थ्योरी ने मैकेफी की बेइज्जती करते हुए कहा कि यह उनका शो है। इस बीच मैकेफी ने कहा कि यह पीप्लस का शो है और इसका मतलब आपको पता है कि क्या है। तभी द रॉक का म्यूजिक बजा और फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

थ्योरी ने दिग्गज पर निशाना साधने की पूरी कोशिश की, लेकिन रॉक ने जबरदस्त तरीके से उन्हें जवाब दिया और साथ ही क्राउड से उन्होंने थ्योरी के लिए 'आप मूर्ख हैं' के चैंट्स भी लगवाए। इस बीच थ्योरी ने पीप्लस चैंपियन पर अटैक कर दिया। हालांकि द रॉक इसके लिए पूरी तरह तैयार थे और उन्होंने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया।

पूर्व WWE चैंपियन ने पहले ऑस्टिन पर स्पाइनबस्टर लगाया और फिर अपना ट्रेडमार्क पीपल्स एल्बो मूव थ्योरी पर लगाते हुए उनकी हालत खराब की। इसके बाद उन्होंने पैट मैकेफी को भी अपने हाथ साफ करने के लिए कहा और SmackDown के पूर्व कमेंटेटर ने थ्योरी पर DAWG एल्बो लगाया।

WWE में The Rock ने कब लड़ा था अपना आखिरी मैच

आपको बता दें कि भले ही The Rock SmackDown के हालिया एपिसोड से पहले आखिरी बार अक्टूबर 2019 को ब्लू ब्रांड के FOX प्रीमियर पर नज़र आए थे। हालांकि यहां पर उन्होंने मैच नहीं लड़ा था और वो बैकी लिंच एवं बैरन कॉर्बिन के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे। फैंस को जानकर हैरानी होगी कि रॉक का WWE में आखिरी मैच सात साल पहले आया था।

जी हां, WWE WrestleMania 32 में द रॉक का कंपनी में आखिरी मैच देखने को मिला था। यहां पर उनका मुकाबला वायट फैमिली के पूर्व मेंबर एरिक रोवन के खिलाफ हुआ था। Rock ने रोवन को सिर्फ 6 सेकेंड में हराते हुए यादगार जीत हासिल की थी। इसके बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा है।

अभी कहना मुश्किल है कि Rock सिर्फ एक एपिसोड के लिए वापस आए हैं या फिर वो आगे भी नज़र आते रहेंगे। इस बीच WrestleMania में रोमन रेंस और द रॉक मैच की संभावना अभी भी बनी हुई है और देखना होगा कि यह मुमिकन हो पाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now