3 चीज़ें जो WWE में Judgment Day और Bobby Lashley के फैक्शन के बीच दुश्मनी की वजह से देखने को मिल सकती हैं

WWE में जजमेंट डे को नए दुश्मन मिल चुके हैं
WWE में जजमेंट डे को नए दुश्मन मिल चुके हैं

Judgment Day: ऐसा लग रहा है कि WWE में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के पहले बड़े फिउड की शुरूआत हो चुकी है। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) का रिंग में जजमेंट डे (Judgment Day) से सामना हुआ था। इस दौरान बॉबी लैश्ले ने कहा था कि जजमेंट नहीं बल्कि उनका फैक्शन द ब्लडलाइन (The Bloodline) की जगह लेने वाला है।

यह बात तो पक्की है कि जजमेंट डे WWE में बॉबी लैश्ले के फैक्शन को इतनी आसानी से द ब्लडलाइन की जगह नहीं लेने देंगे। इस वजह से इन दोनों फैक्शंस के बीच खतरनाक फिउड देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में जजमेंट डे & बॉबी लैश्ले के फैक्शन के बीच दुश्मनी की वजह से देखने को मिल सकती हैं।

3- बॉबी लैश्ले & टीम WWE में जजमेंट डे के टाइटल्स के साथ-साथ MITB ब्रीफकेस भी हासिल करने की कोशिश कर सकती हैं

बॉबी लैश्ले WWE में टाइटल्स जीतने के अपने इरादे जाहिर कर चुके हैं। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले अपने साथियों द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को जजमेंट डे के फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट से अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में मदद कर सकते हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले का मुख्य लक्ष्य WWE में एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनना होगा।

इस वक्त WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट के पास Money in the Bank ब्रीफकेस भी मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आसानी से वर्ल्ड चैंपियन बना जा सकता है। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले WWE में डेमियन प्रीस्ट को MITB ब्रीफकेस के लिए मैच की चुनौती देते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, अतीत में कई सुपरस्टार्स अपना MITB ब्रीफकेस डिफेंड करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

2- WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले के फैक्शन को जॉइन कर सकती हैं

जजमेंट डे में रिया रिप्ली जैसी ताकतवर विमेंस सुपरस्टार मौजूद हैं जो कि मेंस सुपरस्टार्स पर हमला करने से भी नहीं चूकती हैं। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि रिया रिप्ली फिउड के दौरान बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर हमला करते हुए दिखाई दे सकती हैं। इस स्थिति में बॉबी लैश्ले & टीम को रिया रिप्ली को काउंटर करने के लिए एक विमेंस सुपरस्टार की जरूरत होगी।

बता दें, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड की वाइफ बियांका ब्लेयर WWE में रिया रिप्ली के टक्कर की प्रतिद्वंदी हैं। अगर रिया रिप्ली अपने फैक्शन जजमेंट डे vs बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स के दौरान बॉबी & उनके साथियों पर हमला करती हैं तो यह चीज़ बियांका ब्लेयर की वापसी की वजह बन सकती है। संभव है कि बियांका ब्लेयर वापसी के बाद रिया रिप्ली पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें सबक सिखा सकती हैं।

1- WWE में जजमेंट डे और बॉबी लैश्ले के फैक्शन के बीच WarGames मैच हो सकता है

जजमेंट डे और बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स दोनों ही खुद को बेहतर फैक्शन साबित करना चाहते हैं। अभी इन दोनों फैक्शंस के बीच फिउड की बस शुरूआत भर हुई है लेकिन आने वाले समय में इन दोनों के बीच दुश्मनी हिंसक रूप ले सकती है। इस फिउड के दौरान इन दोनों फैक्शंस का मुख्य फोकस खुद को ज्यादा डोमिनेंट साबित करने पर होगा।

देखा जाए तो WarGames एक ऐसा मैच है जिसके जरिए इन दोनों फैक्शंस के बीच खुद को ज्यादा डोमिनेंट साबित करने का सबसे बेहतरीन मौका होगा। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि WWE जजमेंट डे और बॉबी लैश्ले & टीम के बीच WarGames मैच बुक करने का फैसला कर सकती है। बता दें, पिछले साल Survivor Series के जरिए मेन रोस्टर में WarGames मैच होने की शुरूआत हुई थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now