3 चीज़ें जो WWE में Jey Uso & Cody Rhodes के टाइटल हारने की वजह से देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स जे उसो और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स जे उसो और कोडी रोड्स

Jey Uso & Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार्स जे उसो (Jey Uso) & कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस साल फास्टलेन (Fastlane) में फिन बैलर (Finn Balor) & डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराकर नए टैग टीम चैंपियंस बने थे। ऐसा लगा कि जे & कोडी लंबे समय तक अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बने रहेंगे। हालांकि, इस हफ्ते Raw में केवल 9 दिन बाद ही बेबीफेस स्टार्स के चैंपियनशिप रन का अंत हो गया।

बता दें, इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में जिमी उसो ने जे उसो पर हमला करके फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट को एक बार फिर टैग टीम चैंपियंस बनाने में अहम भूमिका निभाई। यह टाइटल चेंज काफी चौंकाने वाला था और संभव है कि WWE ने किसी बड़े प्लान के तहत ऐसा किया है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में जे उसो & कोडी रोड्स के टाइटल हारने की वजह से देखने को मिल सकती हैं।

3- WWE Raw में Jey Uso & Cody Rhodes की जोड़ी टूट सकती है

जब जे उसो & कोडी रोड्स अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बने थे तो ऐसा लगा था कि WWE के पास इस टीम को लेकर बड़े प्लान हैं। हालांकि, जे & कोडी का इतनी जल्दी टाइटल हार जाना इस बात का संकेत हो सकता है कि शायद कंपनी ने इन दोनों सुपरस्टार्स की टीम कुछ ही समय के लिए बनाई थी। इस वजह से संभव है कि कोडी रोड्स & जे उसो आगे टीम के रूप में काम करना बंद कर सकते हैं।

वैसे भी, कोडी रोड्स इस वक्त WWE के सबसे बड़े सिंगल्स सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए उन्हें लंबे समय तक टैग टीम में इस्तेमाल करने का मतलब नहीं बनता है। जे उसो ने भी खुद को सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में साबित किया है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में बड़ा पुश दिया जाएगा या नहीं।

2- Jey Uso WWE SmackDown में जाकर Jimmy Uso पर हमला कर सकते हैं

यह दूसरा मौका है जब अपने भाई जिमी उसो की वजह से जे उसो को टाइटल मैच में हार मिली है। इससे पहले जे उसो SummerSlam 2023 में भी जिमी उसो की वजह से ही रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराने से चूक गए थे। इसके बाद जे उसो ने ब्लू ब्रांड में जिमी उसो, सोलो सिकोआ और रोमन रेंस पर हमला कर दिया था।

इस बार भी जे उसो अपना बदला लिए बिना शायद ही शांत बैठेंगे। यही कारण है कि जे जल्द ही SmackDown में जाकर अपने भाई जिमी उसो पर जबरदस्त हमला करते हुए बवाल मचा सकते हैं। संभव है कि इस दौरान जे का सोलो सिकोआ & रोमन रेंस से भी सामना हो सकता है और पूर्व ब्लडलाइन मेंबर इन दोनों सुपरस्टार्स पर भी अटैक करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- Jey Uso WWE Raw में Sami Zayn के साथ टीम बना सकते हैं

जे उसो जब द ब्लडलाइन का हिस्सा थे तो इस दौरान उनकी सैमी ज़ेन के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। सैमी के ब्लडलाइन छोड़ने के बाद जे उनके दुश्मन बन गए थे। वहीं, मौजूदा समय में ये दोनों सुपरस्टार्स अपने बीच के मनमुटाव को भूलकर एक बार फिर दोस्त बन चुके हैं और ये दोनों अक्सर एक-दूसरे की मदद करते हुए दिखाई देते हैं।

सैमी ज़ेन काफी समय से Raw में केविन ओवेंस के साथ टीम के रूप में काम कर रहे थे लेकिन केविन के SmackDown का हिस्सा बनने की वजह से यह टीम टूट चुकी है। अगर कोडी रोड्स Raw में जे उसो के साथ काम करना बंद कर देते हैं तो संभव है कि जे रेड ब्रांड में सैमी ज़ेन के साथ टीम बना सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इन दोनों की जोड़ी फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच की चुनौती देते हुए भी दिखाई दे सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now