3 चीज़ें जो WWE SmackDown के अगले एपिसोड को धमाकेदार बना सकती हैं

Ujjaval
WWE SmackDown का अगला एपिसोड बेहतरीन रह सकता है
WWE SmackDown का अगला एपिसोड बेहतरीन रह सकता है

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड के लिए फैंस उत्साहित नज़र आ रहे हैं। जैसे-जैसे रेसलमेनिया (WrestleMania 40) करीब आता जा रहा है, सभी का ध्यान स्टोरीलाइन पर बढ़ता जा रहा है। WWE में अभी कई रोचक दुश्मनियां आगे बढ़ रही हैं।

WWE SmackDown के अगले शो द्वारा कंपनी WrestleMania को हाइप करने की पूरी कोशिश करते हुए नज़र आ सकती है। कंपनी कुछ शानदार चीज़ें करके ब्लू ब्रांड के एपिसोड को जबरदस्त बना सकती है। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो SmackDown के अगले एपिसोड को धमाकेदार बना सकती हैं।

3- WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो को आखिर सैंटोस इस्कोबार से बदला लेने का मौका मिले

रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार ने काफी समय तक काम किया। Crown Jewel 2023 के बाद रे को सैंटोस से धोखा मिला। इस्कोबार ने मिस्टीरियो पर जबरदस्त हमला करते हुए हील टर्न लिया और उन्हें चोटिल कर दिया। मिस्टीरियो एक्शन से दूर हो गए और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। इसके बाद से सैंटोस इस्कोबार के फैक्शन की LWO के साथ स्टोरीलाइन जारी है।

थोड़े समय पहले रे मिस्टीरियो की वापसी देखने को मिली थी। SmackDown के अगले एपिसोड में वो सैंटोस का सिंगल्स मैच में सामना करने वाले हैं। ऐसे में मिस्टीरियो अगर इस्कोबार की हालत खराब करते हुए जीत दर्ज करते हैं, तो यहां से उनका बदला पूरा हो जाएगा। यह चीज़ जरूर ब्लू ब्रांड के शो को खास बना सकती है।

2- WWE SmackDown में लोगन पॉल, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच प्रोमो सैगमेंट में बहस हो

लोगन पॉल, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड द्वारा WrestleMania के लिए मैच ऑफिशियल हो गया। ब्लू ब्रांड के अगले शो में उनकी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है। अभी तक रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिला है।

SmackDown के एपिसोड में लोगन पॉल का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है। यहां रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस आकर WrestleMania में अपनी-अपनी जीत का दावा कर सकते हैं। इसी बीच पॉल, ऑर्टन और केविन के बीच फूट डालने की कोशिश भी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो स्टोरीलाइन अलग लेवल पर चली जाएगी और SmackDown का यह एपिसोड भी धमाकेदार बनेगा।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का ब्रॉल हो

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का फेस ऑफ देखने को मिलेगा। WrestleMania के लिए मैच का ऐलान होने के बाद यह पहला मौका होगा, जब रोमन और कोडी रिंग में वन-ऑन-वन खड़े होंगे। अच्छी बात यह है कि ब्लडलाइन या सैथ रॉलिंस का इसमें कोई दखल नहीं होगा।

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच बहस हो सकती है और वो WrestleMania में एक-दूसरे की हालत खराब करने की बात कह सकते हैं। रोमन और रोड्स एक-दूसरे के निजी जीवन को लेकर निशाना साध सकते हैं। इसके बाद दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा कुछ होता है, तो इससे SmackDown का यह एपिसोड रोचक बन जाएगा।

Quick Links