3 चीज़ें जिनसे संकेत मिलते हैं कि WWE दिग्गज The Rock जल्द ही Roman Reigns को धोखा देंगे

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक पर सभी की नज़रें हैं
WWE दिग्गज द रॉक पर सभी की नज़रें हैं

The Rock & Roman Reigns: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के बाद अपनी वापसी द्वारा फैंस को सरप्राइज कर दिया था। ऐसा लगा कि उनका रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा लेकिन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर दिया।

इसके बाद द रॉक और रोमन रेंस साथ आ गए हैं। रॉक अब ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद ऐसा महसूस होता है कि द रॉक, रोमन के खिलाफ जा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जिनसे संकेत मिलते हैं कि द रॉक जल्द ही रोमन रेंस को धोखा देने वाले हैं।

3- WWE दिग्गज द रॉक ने लगातार दूसरे हफ्ते L साइन दिखाया

द रॉक के ब्लडलाइन में शामिल होने के ऐलान ने सभी को चौंकाया था। ब्लडलाइन का सिग्नेचर सेलिब्रेशन काफी ज्यादा फेमस है। इसमें फैक्शन के सदस्य हाथ ऊपर करके इंडेक्स फिंगर दिखाते हैं। द रॉक ने SmackDown में जब ब्लडलाइन में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने भी फिंगर को उपयोग किया था। अजीब बात यह थी कि उनका थंब भी बाहर था।

देखने पर ऐसा लग रहा था कि ग्रेट वन असल में L साइन दिखा रहे हैं। L साइन/शब्द को अमूमन हार के लिए उपयोग करते हैं। द रॉक ने यहां से संकेत दिए कि वो संभावित तौर पर रोमन को धोखा देंगे। कुछ फैंस को ऐसा महसूस हुआ था कि रॉक ने शायद साइन बनाने में गलती कर दी है। इस हफ्ते दोबारा रॉक ने L साइन का ही इस्तेमाल किया। इससे संकेत मिलते हैं कि रॉक शायद रोमन के साथ रहने का नाटक कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही धोखा दे सकते हैं।

2- WWE दिग्गज द रॉक ने कहा था कि कोडी रोड्स की स्टोरी खत्म होगी और फिर रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरी शुरू होगी

ब्लडलाइन में शामिल होते समय द रॉक ने प्रोमो कट किया था। इसी बीच रॉक ने कहा था कि कोडी रोड्स की स्टोरी जल्द ही खत्म हो जाएगी और उनकी कहानी शुरू होगी। इसपर फैंस का उतना ध्यान नहीं गया लेकिन अगर गौर किया जाए तो रॉक ने रोड्स के पक्ष में बात बोली है। कोडी लगातार स्टोरी खत्म करने की बात बोलते आए हैं।

द रॉक ने भी यह कहा कि कोडी रोड्स की स्टोरी खत्म हो रही है, फिर उनकी और रोमन की कहानी की शुरुआत होगी। इससे रॉक ने संकेत दिए कि वो रोड्स के लक्ष्य को पूरा करने में मदद कर सकते हैं और फिर रोमन को धोखा देते हुए अपनी स्टोरी को शुरू कर सकते हैं।

1- रोमन रेंस की हार की ओर WWE दिग्गज द रॉक ने इशारा किया था

द रॉक ने ब्लडलाइन में शामिल होते समय प्रोमो कट किया था। वो यहां कोडी रोड्स के बारे में बात कर रहे थे। इसी बीच पीपल्स चैंपियन ने कहा था कि वो अपनी पावर का पूरा इस्तेमाल करते हुए उनकी हार का कारण बनेंगे। टीवी में देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कोडी रोड्स को धमकी दे रहे हैं।

इसी बीच एक फैन की वीडियो द्वारा चीज़ें क्लियर हुई। रॉक ने रोमन की ओर देखकर कहा था कि वो उनकी हार का कारण बनने की पूरी कोशिश करेंगे। इसने फैंस के मन में यह चीज़ डाल दी है कि रॉक, कोडी रोड्स की मदद करते हुए रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं और उनकी हार का कारण बन सकते हैं।