WWE SmackDown में Roman Reigns ने The Rock को लेकर किया बड़ा ऐलान, जानिए दिग्गज ने कैसे अमेरिकन नाईटमेयर और फैंस की उड़ाई धज्जियां

wwe smackdown main event
WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के अपीयरेंस का पहले ही ऐलान कर दिया गया था। स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में उन्होंने शानदार प्रोमो कट किया, रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को लेकर बात की और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर भी तंज कसा।

रोमन रेंस और अन्य द ब्लडलाइन मेंबर्स बाहर आए और ट्राइबल चीफ ने आते ही क्राउड को बेवकूफ होने की संज्ञा दी। उन्होंने द रॉक को ब्लडलाइन का मेंबर बताया, वहीं कुछ देर बाद ही द पीपल्स चैंपियन का म्यूजिक बजा जिन्हें क्राउड से मिला-जुला रिएक्शन मिला। ट्राइबल चीफ की तरह रॉक ने भी क्राउड पर तंज कसने जारी रखे।

इस बीच द रॉक ने कोडी रोड्स पर खूब तंज कसे और कहा कि वो अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए सुनिश्चित करना चाहेंगे कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ हार मिले। उन्होंने कहा कि कोडी रोड्स की स्टोरी समाप्त होने वाली है, लेकिन द ब्लडलाइन की कहानी अभी शुरू ही हो रही है।

WWE WrestleMania 40 के लिए ऑफिशियल हो चुका है Roman Reigns vs Cody Rhodes रीमैच

आपको याद दिला दें कि कोडी रोड्स ने 2023 में मेंस Royal Rumble विनर बनने के बाद WrestleMania 39 में पहली बार रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। द अमेरिकन नाईटमेयर उस मुकाबले को जीतने के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन सोलो सिकोआ का इंटरफेरेंस उनकी हार का कारण बना था

रोड्स 2024 में भी मेंस रंबल विजेता बने और उन्होंने एक बार फिर ट्राइबल चीफ को चैलेंज करने का फैसला लिया है। उनका WrestleMania 40 के लिए मैच ऑफिशियल हो चुका है, लेकिन कोडी रोड्स vs रोमन रेंस रीमैच का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप रोमांच से भरा रहा है।

रोड्स ने हाल ही में हुए WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में ट्राइबल चीफ को चुनौती दी थी। इसी इवेंट में द रॉक ने हील टर्न लेते हुए रोड्स को थप्पड़ जड़ दिया था। एक तरफ फैंस रोड्स को अपनी स्टोरी को फिनिश करते देखना चाहते हैं, वहीं लोग ये भी देखने के इच्छुक हैं कि रॉक द्वारा लगाए गए थप्पड़ का बदला लेने के लिए रोड्स क्या करते हैं।

Quick Links