Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी चीजें जो जॉन सीना SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

  • जॉन सीना के करियर में ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें अभी तक वो हासिल नहीं कर पाए हैं
FEATURED WRITER
फ़ीचर
Modified 13 Feb 2020, 13:46 IST


WWE ने हाल ही में ऐलान किया किया कि 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना 28 फरवरी को होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में वापसी करेंगे। सीना आखिरी बार रेसलमेनिया 35 में नजर आए थे, इसके बाद से वो WWE से दूर ही हैं।

रोड टू रेसलमेनिया की रेसलमेनिया की शुरुआत हो गई है और सीना की वापसी के बाद से इस बात के कयास लगाए जाने लगने शुरू हो गए हैं कि आखिर वो वापसी के बाद क्या करेंगे। सीना ने अपना आखिरी मैच जनवरी 2019 में रॉ के रीयूनियन एपिसोड में लड़ा था, इसी वजह से फैंस उन्हें लड़ते हुए देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE लैजेंड जॉन सीना ने स्मैकडाउन में वापसी का कारण बताया

इस आर्टिकल में हम 5 अहम चीजों के ऊपर नजर डालेंगे, जोकि जॉन सीना स्मैकडाउन में वापसी के बाद कर सकते हैं:

#ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनना


जॉन सीना का करियर WWE में काफी शानदार रहा है और उन्होंने कंपनी में रहते हुए काफी कुछ हासिल किया, तो कई सारी चैंपियनशिप को भी जीता। जॉन सीना 13 बार WWE चैंपियन, 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, 5 बार यूएस चैंपियन और 4 बार टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं।

हालांकि वो अभी तक वो एक बार फिर आईसी चैंपियन नहीं बने हैं और इसी वजह से वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन नहीं बन पाए हैं। सीना वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इस फिउड से ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी फायदा हो सकता है और साथ ही में अगर सीना इस चैंपियनशिप को जीत जाते हैं, तो एक चीज जो उनके कैबिनेट में मिसिंग है, वो भी पूरी हो जाएगी।


1 / 3 NEXT
Published 13 Feb 2020, 13:41 IST
Advertisement
Fetching more content...