3 चीजे़ं जो रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद कर सकते हैं 

रोमन रेंस का रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियन बनना तय है।
रोमन रेंस का रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियन बनना तय है।

रेसलमेनिया 36 के शुरू होने में काफी कम समय रह गया है। हालांकि, इस साल रेसलमेनिया काफी अलग होने वाला है और इस बार इस इवेंट का आयोजन बिना लाइव ऑडियंस के होने जा रहा है, साथ ही इस बार रेसलमेनिया एक दिन के बजाए दो दिनों तक चलेगा। यही नहीं डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस बार रेसलमेनिया में बैटल रॉयल मैच न कराने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े: 5 बड़े WWE मैच जिनके होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग से होने जा रहा है। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अफवाह है कि इस मैच में द बिग डॉग, गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद कर सकते हैं।

#3. यूनिवर्सल चैंपियनशिप ओपन चैलेंज की शुरुआत

रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद ओपन चैलेंज की शुरुआत कर सकते हैं।
रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद ओपन चैलेंज की शुरुआत कर सकते हैं।

जॉन सीना जब साल 2015 में यूएस चैंपियन थे तो उन्होंने यूएस ओपन चैलेंज की शुरुआत की थी जहां वह हर हफ्ते रिंग में आकर ओपन चैलेंज दिया करते थे जिसके बाद कोई-न-कोई सुपरस्टार आकर उनके चैलेंज को स्वीकार करता था। आपको बता दें, इस ओपन चैलेंज के जरिए सीना ने मेन रोस्टर में केविन ओवेंस, नेविल जैसे कई नए सुपरस्टार्स का करियर संवारने में मदद की थी।

रोमन रेंस भी यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ठीक इसी तरह के ओपन चैलेंज की शुरुआत कर नए सुपरस्टार्स काे लाइमलाइट में आने का मौका दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2. द फीन्ड के साथ फ्यूड

द फीन्ड
द फीन्ड

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग, द फीन्ड को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने। यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद द फीन्ड को उनका रीमैच नहीं मिला और अब रेसलमेनिया में उनका सामना जॉन सीना से होने जा रहा है।

अगर रोमन रेंस रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो वह इसके बाद द फीन्ड के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं। वैसे भी, रेसलमेनिया 36 में अपने-अपने मैच के बाद जॉन सीना और गोल्डबर्ग WWE में शायद ही नजर आएंगे और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि रेसलमेनिया के बाद रोमन और द फीन्ड के बीच फ्यूड की शुरुआत होगी।

#1. हील टर्न

रोमन रेंस
रोमन रेंस

दर्शक काफी समय से रोमन रेंस के हील टर्न की मांग कर रहे हैं, हालांकि, अभी भी रोमन फेस सुपरस्टार बने हुए हैं। अब जबकि, रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियन बनना पक्का है, इस कारण कई दर्शक अभी से ही नाखुश हैं। यही कारण है कि रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद हील टर्न ले सकते हैं।

एक हील चैंपियन के रूप में रोमन का यह नया रूप दर्शकों को निश्चय ही पसंद आएगा और रोमन भी हील चैंपियन के रूप में कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा बनकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।