5 बड़े WWE मैच जिनके होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 

सैथ राॅलिंस रॉ के एक एपिसोड के दौरान सीएम पंक को मैच लड़ने के लिए ललकार चुके हैं।
सैथ राॅलिंस रॉ के एक एपिसोड के दौरान सीएम पंक को मैच लड़ने के लिए ललकार चुके हैं।

यह साल न केवल डब्लू डब्लू ई(WWE) बल्कि इसके फैंस के लिए भी काफी अहम होने वाला है। वर्तमान में कंपनी रेसलमेनिया 36 की तैयारियों में व्यस्त है और इस पीपीवी में कुछ ऐसे मैच होने जा रहे हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

हालांकि रेसलमेनिया में होने वाले मैचों को छोड़कर भी फैंस कई मैचों को होते हुए देखना चाहते हैं लेकिन अभी यह कहना मुश्किल होगा कि ये मैच होने जा रहे हैं या नहीं। वैसे कई बार WWE फैंस को चौंकाने के लिए जानी जाती है और हो सकता है कि वह फैंस की बात मानकर इन मैचों को कराने का फैसला कर सकती है।

यह भी पढ़े:- WWE WrestleMania 36: ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए 5 धमाकेदार मुकाबले

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

#5 ऐज vs रैंडी ऑर्टन

ऐज vs रैंडी ऑर्टन
ऐज vs रैंडी ऑर्टन

अब रैंडी ऑर्टन vs ऐज का मैच रेसलमेनिया के लिए अधिकारिक किया जा चुका है और आपको बता दें कि यह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा। फैंस काफी समय से ऐज की वापसी और उनका मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होते हुए देखना चाहते थे। अब जबकि यह मैच कंफर्म किया जा चुका है, फैंस बेसब्री से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं। ऐज ने 2020 रॉयल रंबल मैच में वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था और इस मैच के दौरान ऐज ने ही ऑर्टन को एलिमिनेट किया था। इसके बाद रॉयल रंबल के अगले दिन रॉ में रैंडी ऑर्टन ने पहले तो ऐज को गले लगाया और उसके बाद धोखे से उन्हें RKO दे दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 फिन बैलर vs वाल्टर

फिन बैलर vs वाल्टर
फिन बैलर vs वाल्टर

वर्तमान में, वाल्टर NXT UK चैंपियन है और फिन बैलर की ही तरह वह भी एक हील सुपरस्टार हैं, इसलिए अगर यह मैच होता है तो यह कहना मुश्किल होगा कि इस मैच में फैंस किसे चीयर करने वाले हैं। हालांकि, वाल्टर के विपरीत बैलर का कोई भी साथी नहीं है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वह किस तरह वाल्टर & टीम का सामना कर पाएंगे।

#3 टॉमैसो सिएम्पा vs जॉनी गर्गानो

टॉमैसो सिएम्पा vs जॉनी गर्गानों
टॉमैसो सिएम्पा vs जॉनी गर्गानों

टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गर्गानो साल 2018 में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, वर्तमान में इनके फ्यूड ने पिछली बार की तुलना में नई दिशा ले ली है। आपको बता दें, पिछले फ्यूड में टॉमैसो हील और जॉनी फेस की भूमिका में थे वहीं वर्तमान में स्थिति ठीक इसके उलट है।

आपको बता दें, इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान जॉनी गर्गानो और टॉमैसो सिएम्पा के पुराने फ्यूड की डॉक्यूमेंटरी दिखाई गई थी। इस चीज ने दर्शकों के मन में उत्सुकता जगा दी है और वह बेसब्री से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं।

#2 बैकी लिंच vs शायना बैजलर

बैकी लिंच vs शायना बैजलर
बैकी लिंच vs शायना बैजलर

2020 सर्वाइवर सीरीज में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में शायना बैजलर ने बैकी लिंच और बेली को हराया था। इसके बाद बैजलर ने फरवरी 2020 में रॉ के एपिसोड के दौरान आकर बैकी लिंच पर हमला कर दिया था। देखा जाए तो अब तक रॉ विमेंस डिवीजन पर लिंच का ही दबदबा था लेकिन बैजलर के आने के बाद द मैन की पोजिशन खतरे में दिख रही है।

फैंस काफी समय से बैकी लिंच vs शायना बैजलर का मैच कराने की मांग कर रहे थे और अब जबकि यह मैच रेसलमेनिया में होने जा रहा है, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

#1 सैथ रॉलिंंस vs सीएम पंक

सैथ राॅलिंस vs बैकी लिंच
सैथ राॅलिंस vs बैकी लिंच

वर्तमान में इस मैच के होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है लेकिन यह कहना गलत होगा कि यह मैच कभी नहीं होने वाला। आपको याद दिला दें, जब पंक फॉक्स नेटवर्क पर WWE के बैकस्टेज शो का हिस्सा बने थे उस वक्त रॉ के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंंस ने सीएम पंक को मैच लड़ने के लिए ललकारा था और तभी से फैंस इस मैच के होने का इंतजार कर रहे थे।

हालांकि, अभी तक यह मैच नहीं हो पाया है लेकिन संभावना है कि समरस्लैम जैसे किसी बड़े स्टेज पर इस मैच को कराया जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now