Create
Notifications

WWE WrestleMania 36: ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए 5 धमाकेदार मुकाबले 

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन
Subham Pal

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए पिछला साल काफी कठिन रहा था जहां उन्हें बेमतलब के फ्यूड्स में शामिल किया गया।हालांकि, यह सारी चीजें तब बदलती दिखी जब उन्होंने इस साल जनवरी में शिंस्के नाकामुरा को हराकर डब्लू डब्लू ई(WWE) में अपना पहला सिंगल टाइटल जीता।

स्ट्रोमैन ज्यादा दिनों तक चैंपियन नहीं रह सके और वह एलिमिनेशन चैंबर 2020 पीपीवी में हुए हैंडीकैप मैच में सैमी जेन के हाथों अपना टाइटल हार गए। अब जबकि रेसलमेनिया 36 के शुरू होने में कुछ ही हफ्ते रह गए हैं इसलिए WWE को यह सोचना पड़ेगा कि स्ट्रोमैन की 'शोज ऑफ़ शोज' में क्या भुमिका रहने वाली है।

यह भी पढ़े: 5 मौके जब फैंस ने WrestleMania में मैच को सुपरहिट बनाया

आपको बता दें, स्ट्रोमैन ने हाल ही में रेसलमेनिया के मेन शो में सिंगल्स मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की थी इसलिए यह देखना रोचना होगा कि रेसलमेनिया में उनका मुकाबला किस सुपरस्टार से होता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन का रेसलमेनिया में मुकाबला हो सकता है।

#5.सैमी जेन

youtube-cover

रेसलमेनिया में स्ट्रोमैन के सैमी जेन का सामना करने की संभावना सबसे ज्यादा है क्योंकि जेन ही वह सुपरस्टार हैं जिन्हें स्ट्रोमैन को हराकर उनसे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस बार सैमी जेन का साथ देने के लिए शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो नहीं होंगे।

'मॉन्स्टर अमंग मैन' और जेन पहले भी एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं लेकिन अब जबकि जेन इस वक़्त चैंपियन है इसलिए अगर यह मुकाबला होता है तो यह और भी खास हो जाएगा। सैमी जेन की माइक कौशल के साथ-साथ इन-रिंग क्षमता भी गजब की है इसलिए अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होता है तो फैंस को यह मैच देखने में काफी मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.शेमस

youtube-cover

WWE से लंबे समय तक दूर रहने के बाद शेमस ने इस साल स्मैकडाउन में वापसी की और तब से वह शॉर्टी जी और अपोलो क्रूज के साथ फ्यूड में रहे हैं। हालांकि, रेसलमेनिया में शेमस इन दोनों में से किसी सुपरस्टार का सामना नहीं करने वाले। आपको बता दें, शेमस रेसलमेनिया में डेनियल ब्रायन का सामना करने की इच्छा ज़ाहिर कर चुके हैं।

अब जबकि WWE ने इस फ्यूड को शुरू करने के कोई संकेत नहीं दिए हैं इसलिए शेमस रेसलमेनिया के लिए स्ट्रोमैन को अपना नया प्रतिद्वंदी चुन सकते हैं।

#3. टायसन फ्यूरी के साथ टीम बनाकर सिजेरो & नाकामुरा का सामना

टायसन फ्यूरी & ब्रॉन स्ट्रोमैन
टायसन फ्यूरी & ब्रॉन स्ट्रोमैन

टायसन फ्यूरी ने क्राउन ज्वेल में हुए इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को काउंटआउट के जरिए हराया था। इसके बाद एक लाइव इवेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर द बी टीम का सामना किया था और मैच के बाद फ्यूरी ने कहा था कि भविष्य में वह स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर मैच लड़ना पसंद करेंगे।

स्ट्रोमैन पहले से ही सिजेरो और नाकामुरा के साथ फ्यूड में हैं इसलिए इस बात की संभावना है कि फ्यूरी वापसी कर रेसलमेनिया में स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर सिजेरो और नाकामुरा का सामना कर सकते हैं।

#2.रॉब ग्रोंकोवस्कि

youtube-cover

रॉब ग्रोंकोवस्कि ने WWE के साथ डील साइन कर ली है और वह इस हफ्ते स्मैकडाउन में नजर आने वाले हैं और यही नहीं वह रेसलमेनिया 36 को भी होस्ट करने जा रहे हैं। रॉब को रिंग में लड़ने का कोई अनुभव नहीं है लेकिन स्ट्रोमैन ने टायसन फ्यूरी जैसे नॉन-रेसलर के साथ अच्छा मैच लड़कर यह दर्शाया है कि वह नॉन-रेसलर्स के साथ मिलकर भी एक अच्छा मैच दे सकते हैं।

अब जबकि रॉब इस हफ्ते स्मैकडाउन में आने वाले हैं तो संभावना है कि इस दौरान उनकी झड़प स्ट्रोमैन से हो सकती है जिसके बाद रेसलमेनिया 36 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है।

#1.किंग कॉर्बिन

youtube-cover

किंग कॉर्बिन का रोमन रेंस के साथ फ्यूड अब समाप्त हो चुका हैं और उन्होंने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी कर रहे जैफ हार्डी के साथ मैच लड़ा और इस मैच में कॉर्बिन को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस बात की संभावना काफी कम है कि कॉर्बिन आगे भी जैफ हार्डी के साथ फ्यूड करे।

यह बात किसी से नहीं छिपी है कि दर्शक कॉर्बिन से काफी नफरत करते हैं और अब जबकि वह इस वक़्त किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं है तो अब स्ट्रोमैन के साथ फ्यूड की शुरुआत कर उन्हें काफी फायदा पहुंचा सकते हैं। इस मैच के भी रेसलमेनिया में होने की संभावना काफी ज्यादा है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...