Create

3 चीज़ें जो Fastlane में फैंस को देखने को मिल सकती है

roman reigns

फास्टलेन, WWE के 2019 का तीसरी पीपीवी है और यह रैसलमेनिया 35 से पूर्व आख़िरी बड़ी WWE इवेंट है। फास्टलेन को मूल रूप से रैसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन को और दिलचस्प बनाने के लिए प्रयोग में लाया जाता है।

इस हफ्ते रॉ में 'द शील्ड' एक बार फिर साथ आ गयी है। WWE के इतिहास में यह कुल तीसरी बार है, जब रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ एक टीम के रूप में काम करने वाले हैं। फास्टलेन में उन्हें बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की चुनौती से पार पाना है।

फास्टलेन का सबसे दिलचस्प मैच बैकी लिंच और शार्लेट के बीच लड़ा जाएगा। क्योंकि यहीं से रैसलमेनिया 35 के लिए WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप की दिशा तय होनी है। बैकी लिंच की जीत उन्हें रॉ विमेंस चैंपियनशिप का हिस्सा बना सकती है और हार उन्हें इस फिउड से बाहर फेंक सकती है।

इस पीपीवी में कई चैंपियनशिप मैच लड़े जाएंगे, मगर टाइटल चेंज के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि हम पहले भी बता चुके हैं कि फास्टलेन को रैसलमेनिया को और भी दिलचस्प बनाने के लिए प्रयोग में लाया जाता है।

यहाँ हम चर्चा करने वाले हैं ऐसी कुछ चीजों पर जो फास्टलेन में हो सकती हैं और इस पीपीवी को और भी दिलचस्प बना सकती हैं।

द उसोज़ के पास ही रहेगी WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप

the usos

द उसोज़ रैसलिंग के इतिहास की सबसे बेहतरीन टैग टीम में से एक रही है। एलिमिनेशन चैम्बर 2019 में उन्होंने शेन मैकमैहन और मिज की टीम पर जीत हासिल कर कुल छठी बार टैग टीम का ख़िताब अपने नाम किया है।

फास्टलेन में एक बार फिर इन्हीं दो टीमों के मध्य स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच होना है। 'द उसोज़' ने कई बार प्रमाण दिया है कि आख़िर क्यों वह रैसलिंग के इतिहास की बेहतरीन टैग टीम है। 'द उसोज़' को जीत हासिल होती है, तो संभव ही उन्हें रैसलमेनिया में 'द हार्डी बॉयज' के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करनी पड़ सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

WWE चैंपियन बने केविन ओवेंस

kevin owens might win WWE championship at fastlane

फास्टलेन में डेनियल ब्रायन को केविन ओवेंस के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। यह तथ्य भी सोने की तरह खरा है कि केविन ओवेंस अपने WWE करियर में पहली बार बेबीफेस सुपरस्टार का किरदार निभा रहे हैं।

उन्होंने कुछ ही दिन पहले WWE रिंग में वापसी की है। WWE यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती कि केविन ओवेंस को फास्टलेन में एकतरफ़ा हार का स्वाद चखना पड़े।

कयास लगाए जा रहे हैं कि एरिक रोवन, WWE चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं। इसी कारण केविन ओवेन्स को डिसक्वालिफिकेशन के जरिये विजेता घोषित किया जा सकता है।

डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन के प्रमुख रैसलर्स में से एक हैं और एरिक रोवन की मौजूदगी उन्हें इस चैंपियनशिप मैच में मजबूती प्रदान कर रही है। परन्तु एरिक रोवन की यही मौजूदगी फास्टलेन में डेनियल ब्रायन को WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने से वंचित रख सकती है।

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस पर है जीत का भार

the shield reunion

इस सप्ताह का सबसे रोचक तथ्य यह है कि डीन एम्ब्रोज़ ने एक बार फिर 'द शील्ड' का हाथ थाम लिया है। फास्टलेन में 'द शील्ड' को बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की चुनौती से पार पाना होगा।

इस मैच का पूरा रैसलिंग जगत बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। क्योंकि रोमन रेंस की रिंग में वापसी जो हो रही है। 'द बिग डॉग' के सामने फास्टलेन में हैवी वेट रैसलर्स की एक टीम है। यदि रोमन रेंस रिंग में अपनी सीमाओं से बाहर निकल इन तीन रैसलर्स को धूल चटाने का सपना देख रहे हैं, तो इसका सीधा असर उनकी तबियत पर पड़ सकता है।

उन्हें रिंग में अपना शत प्रतिशत देने में अभी समय लग सकता है। इसीलिए इस मैच में जीत का भार सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ पर आ गया है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment