Create
Notifications

3 बातें जो साबित करती हैं कि साशा बैंक्स WWE छोड़ रही हैं

Enter caption
उदित अरोड़ा
visit

सबको लगा था कि रैसलमेनिया 35 के बाद एक चीज़ जो WWE में काफी चर्चा में रहेगी वो होगा सुपरस्टार शेक-अप लेकिन हाल फिलहाल में सुपरस्टार शेकअप से ज़्यादा सुर्खियां बटोर रहा है WWE सुपरस्टार्स का कंपनी को छोड़कर जाना।

शुरुआत में डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने को लेकर ख़बरों का बाजार गरम रहा और अब साशा बैंक्स के WWE छोड़ने की बातें हो रही हैं।

आइए बताते हैं आपको वो तीन बातें जो साबित करती हैं कि साशा बैंक्स WWE छोड़ रही हैं।

#3 WWE को अनफॉलो करना

Losing another top star would be bad for business

ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी साशा बैंक्स को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कंपनी में इन दिनों इस मुद्दे को लेकर काफी मीटिंग हो रही हैं। WWE के लिए इस वक़्त में ये सब करना ज़रूरी भी जिस समय में उन्होंने पहले ही डीन एम्ब्रोज़ को जाते हुए देखा है।

कंपनी के लिए ज़्यादा बुरी खबर तब आई जब ये पता लगा कि साशा बैंक्स ने WWE को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया। हालांकि बहुत लोग इसे हल्के में ले सकते हैं क्योंकि ट्विटर महज़ एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है और उसके ऐसे मायने नहीं निकाले जा सकते।

लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि स्पोर्ट्सपर्सन अक्सर ऐसे इशारे देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 AEW को फॉलो करना

Could she be AEW's first big-name woman Superstar?

लोग भले ही साशा बैंक्स के WWE को ट्विटर से अनफॉलो किए जाने को हल्के में ले सकते हैं। लेकिन चिंता तब ज़्यादा बढ़ जाती है जब आप साशा बैंक्स को ट्विटर पर AEW को फॉलो करते हुए देखते हैं।

ऑल एलीट रैसलिंग धीरे-धीरे अपना नाम बना रही है और बीते समय में कई WWE सुपरस्टार AEW में जा चुके हैं। ख़बरों की माने तो AEW लगातार WWE रैसलर्स के संपर्क में है ताकि उन्हें अपनी तरफ खींचा जा सके।

ऐसे में साशा बैंक्स का WWE को अनफॉलो करके AEW को फॉलो करना अच्छे संकेत नहीं देता।

#1 सोशल मीडिया पर इशारों में मैसेज देना

सबसे बड़ी बात जो साशा बैंक्स के WWE से जाने की ख़बरों पर मुहर लगाती है वो है उनका इशारों-इशारों में जाने के बारे में पोस्ट करना और अजीब तरह का सवाल पूछना और ट्वीट करना। साशा ने ट्वीट किया कि अगर "मुझे दोबारा से शुरुआत करनी होती तो क्या वो शुरुआत अलग होती?"।

इसके बाद एलेक्सा ब्लिस द्वारा उन्हें ब्लॉक किए जाने पर साशा बैंक्स ने ट्वीट किया कि "क्या तुम डरी हुई हो?"।

ट्वीट के जवाब में एलेक्सा ने कुछ लिखा जिसके बाद साशा ने फिर से ट्वीट में उन्हें जवाब देते हुए कहा कि "निजी कारणों की वजह से मैं वैंडी विल्लियम्स शो का हिस्सा नहीं बन पाई। सबसे मांफ़ी। उम्मीद है कि दोबारा मौका मिलेगा"। इसके बाद साशा ने जिस हैशटैग का इस्तेमाल किया उससे साबित हो गया कि अंदर ही अंदर कुछ चल रहा है।

साशा ने इसके बाद जो ट्वीट किया उससे चीज़ें और साफ़ हो गयी।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now