3 चीजें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

एलिस्टर ब्लैक और केविन ओवेंस
एलिस्टर ब्लैक और केविन ओवेंस

पेबैक के बाद WWE ने कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस पर काम करना शुरू कर दिया है। वैसे भी क्लैश ऑफ चैंपियंस धीरे-धीरे पास आ रहा है, एक ऐसा इवेंट जिसमें आमतौर पर हर साल बड़े चैंपियनशिप मैच देखने को मिलते आए हैं।

अभी तक क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए केवल 2 मुकाबलों की पुष्टि की गई है। वहीं आने वाले कुछ हफ्तों में कई दिलचस्प मैच सामने आ सकते हैं। WWE की तीनों ब्रांड्स की स्टोरीलाइंस फैंस के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 अफवाहें जो गलत साबित होनी चाहिए

इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए।

द हर्ट बिजनेस से जुड़ सकते हैं नए WWE सुपरस्टार्स

MVP, द हर्ट बिजनेस को साथ जोड़े रखने में अभी तक अहम भूमिका निभाते आए हैं। बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन को भी MVP का साथ मिलने से ज्यादा ऑन-स्क्रीन टाइम और सफलता भी मिल पा रही है।

तीनों सुपरस्टार्स ने पिछले कुछ हफ्तों से WWE के सबसे नए शो रॉ अंडरग्राउंड में भी तहलका मचाया हुआ है। इनके अलावा मरीना शाफ़िर और जेसामिन ड्यूक भी रॉ अंडरग्राउंड में सफलता प्राप्त कर रही हैं।

संभव है कि MVP इन दोनों सुपरस्टार्स को अपने फैक्शन से जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर MVP का साथ मिलने से ड्यूक और शाफ़िर को बड़ा पुश मिलने की संभावनाएं भी बढ़ जाएंगी।

एलिस्टर ब्लैक अपनी आँख पर बंधी पट्टी को हटाएं

एलिस्टर ब्लैक ने हाल ही में WWE की रेड ब्रांड में अपनी एक आँख को पट्टी से ढक कर वापसी की थी। फिलहाल वो केविन ओवेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। उन्हें अपने कैरेक्टर के बिल्ड-अप में एक दिलचस्प मोड लाने के लिए अपनी पट्टी को हटा देना चाहिए।

इससे ब्लैक ये दर्शा पाएंगे कि वो अब किसी के झांसे में नहीं आने वाले और सच्चाई का पता लगाने में पूरी तरह सक्षम हैं। साथ ही साथ वो आने वाले बड़े इवेंट्स के लिए ओवेंस के साथ अपनी दुश्मनी को नया रूप देने के साथ अपने कैरेक्टर को फैंस के लिए दिलचस्प बना पाएंगे।

फिन बैलर को बनना चाहिए नया NXT चैंपियन

पिछले हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में एक धमाकेदार और यादगार NXT चैंपियनशिप मैच देखा गया था। 4 पूर्व NXT चैंपियंस टॉमैसो सिएम्पा, जॉनी गार्गानो, एडम कोल और फिन बैलर के बीच 60 मिनट तक मैच चलता रहा, जिसका विजेता नया WWE NXT चैंपियन बनने वाला था।

मैच समाप्त होने से एक मिनट पहले तक फिन बैलर 2 सुपरस्टार्स को पिन कर चुके थे। उनकी जीत तय नजर आ रही थी लेकिन अंतिम क्षणों में एडम कोल ने मैच का दूसरा पिन हासिल किया और अंत में मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ।

अब विलियम रीगल ने कोल और बैलर के बीच एक और WWE NXT चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया है। कोल कुछ महीने पहले ही NXT चैंपियन बने हुए थे, इसलिए अगर वो दोबारा चैंपियन बनते हैं तो नई स्टोरीलाइंस के शुरू होने के दरवाजे लगभग बंद हो जाएंगे।

वहीं अगर फिन बैलर WWE NXT चैंपियन बनते हैं तो ना केवल फैंस को एक नया चैंपियन मिल पाएगा बल्कि उन्हें कई नई दुश्मनियों की शुरुआत भी देखने को मिल सकेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now