COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी चीज़ें जो 2019 में WWE को जरूर करनी चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.04K   //    09 Dec 2018, 15:00 IST

The Scottish Psychopath

साल 2018 WWE के लिए एक बड़ा साल था। यह एक ऐसा साल था, जिसमें कंपनी ने कुछ बड़े बदलाव किए। सबसे पहले 205 लाइव डिवीजन को नयापन दिया गया और बुकिंग को पूरी तरह से प्रभावशाली मैचों और अच्छी स्टोरीलाइन के साथ जोड़ा गया।

यह सही मायनों में विमेंस रैसलरों का साल था क्योंकि इस साल पहली विमेंस रॉयल रंबल और पहली बार ही विमेंस पे-पर-व्यू एवोल्यूशन का आयोजन भी किया गया। आर्थिक नजरिए से WWE के लिए आने वाला साल काफी महत्वपूर्ण है, जो कि आने वाले सालों में WWE को प्रभावित करेगा। फॉक्स स्टार के साथ उनका नया कॉन्ट्रेक्ट भी काफी मायने रखने वाला है।

ऐसे में यहां एक नजर डाली जाए, उन चीजों पर जो साल 2019 में WWE में होनी चाहिए।

#3 ड्रू मैकइन्टायर (अगले यूनिवर्सल चैंपियन)


Drew McIntyre may become the next Universal champion

ड्रू मैकइंटायर वर्तमान में WWE के सबसे अच्छे हील्स में से एक है। पहले वो डॉल्फ जिगलर के साथ थे। उन्होंने जिगलर के साथ मिलकर अच्छ काम किया और WWE मैनेजमेंट के बीच खुद की जगह को पुख्ता किया।

मैकइंटायर WWE रॉ के सबसे अच्छे रैसलरों में से एक हैं, हालांकि उन्हें अभी तक यूनिवर्सल खिताब हासिल नहीं हुआ है। उनकी रैसलिंग को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें सिर्फ मेन टाइटल के लिए प्रतिस्पर्धा ही नहीं करनी चाहिए, बल्कि इसे जीतना भी चाहिए।

उनकी जिगलर के साथ टीम टूट गई और अब वह एक यूनिवर्सल खिताब को जीतने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा सकते हैं। साथ ही वह इस खिताब के लिए दावेदारी पेश कर सकते हैं। मैकइंटायर, लैश्ले और बैरन कॉर्बिन की जोड़ी रॉ में एकदम सही है। ऐसे में टाइटल के लिए उनका लड़ना देखने लायक हो सकता है।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...