जानिए कौन सी 3 चीज़ें जो WWE WrestleMania XL में The Rock कर सकते हैं 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द रॉक के बीच में WrestleMania में मुकाबला हो सकता है
WWE WrestleMania XL में दिखेगा The Rock का जलवा?

The Rock and Roman Reigns: WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के लिए हाल ही में किकऑफ प्रेस इवेंट किया था। इसमें मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के विजेता कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज किया था।

कंपनी ने अब इस मुकाबले को अधिकारिक कर दिया है। इस घोषणा के बाद से यह सवाल खड़ा हो गया है कि द रॉक WrestleMania में क्या करेंगे, क्योंकि इससे पहले हर कोई रोमन रेंस vs द रॉक मैच की उम्मीद कर रहा था। इस आर्टिकल में हम उन तीन चीज़ों के बारे में बताने वाले हैं जो द रॉक साल के सबसे बड़े इवेंट में कर सकते हैं:

#3 WWE WrestleMania XL में The Rock और रोमन रेंस टीम बनाकर सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सामना करेंगे?

द रॉक और रोमन रेंस को कई मौकों पर साथ में जरूर देखा गया है, लेकिन इन दोनों ने रेसलिंग रिंग में कभी एक टैग टीम के तौर पर काम नहीं किया है। इन दोनों ने एक बार एक फिल्म में साथ काम किया था लेकिन क्या हो अगर WWE इन दोनों को रिंग में भी एक टैग टीम के तौर पर काम करने का मौका दें।

द रॉक और रोमन रेंस का WrestleMania XL प्रेस इवेंट में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस से आमना-सामना हुआ था। इस सैगमेंट का अंत जिस तरह हुआ था उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी के पास एक बहुत बड़ा मैच बुक करने का मौका है। WWE साल के सबसे बड़े इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक vs सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स मैच बुक कर सकती है और इससे इवेंट की स्टार पावर भी बढ़ेगी। यह मुकाबला WrestleMania XL के नाईट 1 में हो सकता है।

#2 The Rock के कारण WWE WrestleMania XL में होगी Roman Reigns की हार?

रोमन रेंस हमेशा से "हेड ऑफ द टेबल" होने की बात कहते आए हैं। द रॉक ने अबतक इसपर कोई आपत्ति नहीं जताई है लेकिन हो सकता है कि वो खुद को ब्लडलाइन का हेड समझते हैं और रोमन रेंस को सबक सिखाने का मौका ढूंढ़ रहे हैं। द रॉक एक हील रेसलर की तरह से काम कर रहे हैं। अगर वह इस किरदार को और ताकतवर दिखाना चाहते हैं तो वह रोमन रेंस के टाइटल हारने का कारण बनकर इसको और मजबूती दे सकते हैं।

इससे उनका किरदार एकदम से टर्न हो जाएगा जबकि वहीं रोमन भी फेस टर्न कर सकते हैं। यह एक डबल टर्न होगा जोकि बेहद अच्छा होगा। इसके साथ ही कोडी रोड्स अपनी स्टोरी खत्म कर पाएंगे और रोमन रेंस-द रॉक मैच अगले साल WrestleMania 41 के लिए सेट हो जाएगा।

#1 WWE WrestleMania XL का अंत Roman Reigns और The Rock के साथ करना

कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble मैच को जीता था और उन्होंने रोमन रेंस के साथ WrestleMania में एक मैच लड़ना चाहा था जिसे अब आधिकरिक भी किया जा चुका है। इस बीच द रॉक साफ कर चुके हैं कि वो ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिसका मतलब साफ है कि वो WrestleMania XL में लड़ना चाहते हैं।

WWE रोमन रेंस और कोडी मैच को मेनिया के नाईट 1 में बुक कर सकती है, जहां द रॉक के कारण रोमन की हार हो सकती है। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania नाईट 2 के मेन इवेंट में मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच को जीतकर द रॉक अपनी लड़ाई और इस कहानी को खत्म कर देंगे।