Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 तरीके जिनसे विंस मैकमैहन वाले सेगमेंट को आगे बढ़ाया जा सकता है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.02K   //    20 Jan 2019, 21:00 IST

Peace: No Chance in hell!

विंस मैकमैहन एक बार फिर से रिंग में वापसी कर रहे हैं लेकिन इस बार वो एक सेगमेंट को मॉडरेट करेंगे जिसमें उनके सामने होंगे एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन। इन दोनों रैसलर्स का चेयरमैन के साथ एक पुराना इतिहास है, और अगर आपको याद हो तो 2018 के आखिरी स्मैकडाउन में फिनोमिनल रैसलर ने चेयरमैन पर एक वार कर दिया था और वो तबसे कुछ इस तरह काम कर रहे हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि वो खुद को एक नए रूप में बदल रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो हाल में डेनियल, विंस के साथ किसी सेगमेंट का हिस्सा नहीं रहे हैं लेकिन अगर ये आपस में किसी वजह से लड़ते हैं तो ये ना सिर्फ रॉयल रंबल बल्कि रैसलमेनिया के लिए भी एक कहानी की शुरुआत कर सकता है। ये कंपनी का साल का पहला बड़ा शो है इसलिए कंपनी इस सेगमेंट के ज़रिए काफी कुछ करने का प्रयास करेगी।

आइए नज़र डालते हैं उन 3 चीज़ों पर जो इस सेगमेंट में हो सकती हैं:

#1 विंस, स्टाइल्स से उनके नए अप्रोच को लेकर बात करेंगे

Arer you happy now?

बॉस को ये मालूम है कि किस कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जाता है और इसीलिए उन्हें मालूम है कि जब उन्होंने आखिरी बार स्टाइल्स से बात की थी उस समय उनका एक नया लुक बाहर आया था और उसके बाद से वो एक दूसरे से बात नहीं कर सके हैं। इस सेगमेंट के बहाने वो ये जानने की कोशिश करेंगे कि क्या अब उनके तरीकों में कोई बदलाव आया है, और वो किस तरह से WWE चैंपियन पर विजय पाएंगे।

कुछ एक सवाल जवाब के बाद हमें इनके बीच एक ज़बरदस्त बहस देखने को मिल सकती है जिसके बाद स्टाइल्स चेयरमैन को नीचे गिरा देंगे और ये इनके बीच रॉयल रंबल और उसके बाद एक ज़बरदस्त कहानी की शुरुआत करेगा।

Get WWE News in Hindi here

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...