Create
Notifications

3 चीज़ें जो कल होने वाली रॉ को धमाकेदार बना सकती हैं 

Will Bray Wyatt finally make his much-awaited return this week on Raw?
Ishaan Sharma

पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ एपिसोड इतना अच्छा नहीं था और इसे फैंस की तरफ से ख़राब रिव्यू मिले थे। इस शो में हमें TLC पीपीवी के लिए दुश्मनियो का बिल्ड-अप देखने को मिला लेकिन ज्यादातर चीज़ें सोच के मुताबिक हुईं।

पिछले हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपने करियर का सबसे ख़राब प्रोमो दिया था। आखिरी हफ्ते सिर्फ सैथ रॉलिंस और डॉल्फ ज़िगलर का मैच फैंस को पसंद आया था। इस हफ्ते के लिए WWE ने एक विमेंस टैग टीम मैच की घोषणा कर दी है और वहीं अफवाहें ये हैं कि स्ट्रोमैन की इस शो के अंदर वापसी हो सकती है।

पिछले हफ्ते का एपिसोड काफी बेकार था और अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस हफ्ते कंपनी रॉ को शानदार बनाएगी। आइए जानते है ऐसी चीज़ों के बारे में जिनके होने से अगली रॉ धमाकेदार बन जाएगी।

#3 रोंडा राउजी को महिला हील रैसलर्स मिलकर मारे

Rousey will feature in a tag team match with Natalya on the upcoming episode of Raw

इस मैच की घोषणा WWE ने पहले ही कर दी है। रोंडा राउजी अपनी दोस्त नताल्या के साथ मिलकर नाया जैक्स और तमिना का सामना करेंगी।

पिछले हफ्ते रायट स्क्वाड ने मिलकर नताल्या पर हमला किया था और शायद इस हफ्ते भी हमें ग्रुप मैच में दखल देने की कोशिश करेगा। अगर ये ग्रुप नाया जैक्स के साथ मिल जाता है तो इससे रोंडा राउजी को काफी तकलीफ़ हो सकती है।

सभी हील रैसलर्स मिलकर रोंडा राउजी पर हमला कर सकते हैं। TLC में नाया और रोंडा के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है और इस कारण अगर ऐसा होता है तो इससे नाया को ताक़तवर दिखाया जा सकता है। इस समय हर कोई सिर्फ यही मान रहा है कि रोंडा राउजी की जीत होगी लेकिन इस सेगमेंट के बाद फैंस नाया के बारे में भी सोचने लगेंगे।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन की रॉ में वापसी हो

Braun Strowman injured his elbow 2 weeks ago on Raw

कुछ हफ्तों पहले मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर ड्रू मैकइन्टायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले ने मिलकर हमला किया था। इस हफ्ते के दौरान स्ट्रोमैन को काफी चोट लगी और आगे चलकर उन्हें अपनी सर्जरी करवानी पड़ी।

अब अफवाहें आ रही है कि स्ट्रोमैन इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में अपनी वापसी कर सकते हैं। हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है और ऐसे में उनका एक मैच होने की सम्भावना तो कम है लेकिन उनके आने से ये तो पता लग जाएगा कि वह TLC में लड़ने वाले हैं।

ऐसा हो सकता है कि बैरन कॉर्बिन रॉ की शुरुआत करें और ये बताएं कि TLC के लिए स्ट्रोमैन को क्लियर नहीं किया गया है। तभी स्ट्रोमैन की वापसी होगी और वह आकर इस बात को साफ़ कर देंगे कि वह TLC में लड़ने वाले हैं। इस सेगमेंट से फैंस काफी चौक सकते हैं।

#1 मेन इवेंट में ब्रे वायट की वापसी हो

Bray Wyatt may return this week on Raw as the replacement for Braun Strowman

इस समय स्ट्रोमैन कि हालत ख़राब चल रही है और अफ़वाहों के अनुसार वह जनवरी तक ठीक तरफ से नहीं लड़ पाएंगे। ऐसे में हो सकता है कि ब्रे वायट उनकी जगह TLC में बैरन कॉर्बिन का सामना करें।

दिसंबर 17 को वायट TLC पीपीवी में अपनी वापसी कर सकते हैं लेकिन रॉ में इनकी वापसी करवाना बेहतर होगा।

आने वाले रॉ के एपिसोड में हमें कॉर्बिन, इलायस और फिन बैलर को अपने, लैश्ले और मैकइन्टायर के खिलाफ एक हैंडीकैप मैच में बुक कर सकते हैं। यह मुकाबला शो के मेन इवेंट में हो सकता है जहाँ पर वायट अपनी वापसी करके सभी को चौंका सकते हैं।

यह देखना काफी अच्छा होगा कि वायट एक फेस रैसलर के तौर पर कितना अच्छा काम कर सकते हैं। अगर स्ट्रोमैन TLC में नहीं लड़ पाते हैं तो हमें वायट का मैच कॉर्बिन के साथ दिख सकता है।

लेखक- शुभम सिंह; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...