Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 चीज़ें जो कल होने वाली रॉ को धमाकेदार बना सकती हैं 

  • पिछले हफ्ते के ख़राब रॉ के बाद इस हफ्ते चीज़ें अच्छी हो सकती हैं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Dec 2018, 16:35 IST

Will Bray Wyatt finally make his much-awaited return this week on Raw?

पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ एपिसोड इतना अच्छा नहीं था और इसे फैंस की तरफ से ख़राब रिव्यू मिले थे। इस शो में हमें TLC पीपीवी के लिए दुश्मनियो का बिल्ड-अप देखने को मिला लेकिन ज्यादातर चीज़ें सोच के मुताबिक हुईं।

पिछले हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपने करियर का सबसे ख़राब प्रोमो दिया था। आखिरी हफ्ते सिर्फ सैथ रॉलिंस और डॉल्फ ज़िगलर का मैच फैंस को पसंद आया था। इस हफ्ते के लिए WWE ने एक विमेंस टैग टीम मैच की घोषणा कर दी है और वहीं अफवाहें ये हैं कि स्ट्रोमैन की इस शो के अंदर वापसी हो सकती है।

पिछले हफ्ते का एपिसोड काफी बेकार था और अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस हफ्ते कंपनी रॉ को शानदार बनाएगी। आइए जानते है ऐसी चीज़ों के बारे में जिनके होने से अगली रॉ धमाकेदार बन जाएगी।

#3 रोंडा राउजी को महिला हील रैसलर्स मिलकर मारे

Rousey will feature in a tag team match with Natalya on the upcoming episode of Raw

इस मैच की घोषणा WWE ने पहले ही कर दी है। रोंडा राउजी अपनी दोस्त नताल्या के साथ मिलकर नाया जैक्स और तमिना का सामना करेंगी।

पिछले हफ्ते रायट स्क्वाड ने मिलकर नताल्या पर हमला किया था और शायद इस हफ्ते भी हमें ग्रुप मैच में दखल देने की कोशिश करेगा। अगर ये ग्रुप नाया जैक्स के साथ मिल जाता है तो इससे रोंडा राउजी को काफी तकलीफ़ हो सकती है।

सभी हील रैसलर्स मिलकर रोंडा राउजी पर हमला कर सकते हैं। TLC में नाया और रोंडा के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है और इस कारण अगर ऐसा होता है तो इससे नाया को ताक़तवर दिखाया जा सकता है। इस समय हर कोई सिर्फ यही मान रहा है कि रोंडा राउजी की जीत होगी लेकिन इस सेगमेंट के बाद फैंस नाया के बारे में भी सोचने लगेंगे।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 03 Dec 2018, 16:13 IST
Advertisement
Fetching more content...