Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी चीज़ें जो अगले हफ्ते Raw में हो सकती हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.04K   //    09 Dec 2018, 11:00 IST

Enter caption

पिछले दो-तीन हफ्तों से मंडे नाइट रॉ के एपिसोड कुछ खास नहीं रहे हैं। शो के दौरान फैंस को ना तो बड़े मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और ना ही नई स्टोरीलाइन। हालांकि मंडे नाइट रॉ को इस समय सुपरस्टार्स की चोटों का भी सामना करना पड़ रहा है।

अगले हफ्ते होने वाला रॉ का एपिसोड के बाद TLC पीपीवी से पहले होने वाला एपिसोड है। ऐसे में WWE की कोशिश रहेगी कि रॉ के इस शो को कुछ बेहतर बनाया जाए, ताकि फैंस में TLC पीपीवी के लिए कुछ दिलचस्पी देखने को मिले।

रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड से फैंस को इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि TLC पीपीवी कैसा होने वाला है। अक्सर हमें पीपीवी से पहले होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के शानदार एपिसोड देखने को मिलते हैं। WWE की पूरी कोशिश होती है कि वह पीपीवी से पहले होने वाले गो-होम शो को शानदार बनाए।

इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे, उन 3 चीजों जो कंपनी रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड में कर सकती है।

अस्पताल से ही बैरन कॉर्बिन को ललकारेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

As per the latest rumours, Strowman may feature in his match against Constable Corbin at TLC

कुछ हफ्ते पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को मंडे नाइट रॉ के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद ऐसी संभावनाए जताई जा रही थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे लेकिन WWE लगातार उन्हें मुकाबले के लिए एडवर्टाइज कर रहा है।

ऐसे में इस बात की संभावना काफी है कि अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन अस्पताल से ही बैरन कॉर्बिन को TLC में होने वाले मुकाबले के लिए ललकार सकते हैं। इससे निश्चित रूप से TLC पीपीवी के लिए इनके मुकाबले का बिल्डअप होगा। यह मुकाबला TLC के सभी मुकाबलों में सबसे बड़ा मुकाबला हो सकता है।

रॉ से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए यहां पर क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...