Create
Notifications

3 बड़ी चीज़ें जो अगले हफ्ते Raw में हो सकती हैं

Enter caption
Ankit Kumar

पिछले दो-तीन हफ्तों से मंडे नाइट रॉ के एपिसोड कुछ खास नहीं रहे हैं। शो के दौरान फैंस को ना तो बड़े मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और ना ही नई स्टोरीलाइन। हालांकि मंडे नाइट रॉ को इस समय सुपरस्टार्स की चोटों का भी सामना करना पड़ रहा है।

अगले हफ्ते होने वाला रॉ का एपिसोड के बाद TLC पीपीवी से पहले होने वाला एपिसोड है। ऐसे में WWE की कोशिश रहेगी कि रॉ के इस शो को कुछ बेहतर बनाया जाए, ताकि फैंस में TLC पीपीवी के लिए कुछ दिलचस्पी देखने को मिले।

रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड से फैंस को इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि TLC पीपीवी कैसा होने वाला है। अक्सर हमें पीपीवी से पहले होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के शानदार एपिसोड देखने को मिलते हैं। WWE की पूरी कोशिश होती है कि वह पीपीवी से पहले होने वाले गो-होम शो को शानदार बनाए।

इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे, उन 3 चीजों जो कंपनी रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड में कर सकती है।

अस्पताल से ही बैरन कॉर्बिन को ललकारेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

As per the latest rumours, Strowman may feature in his match against Constable Corbin at TLC

कुछ हफ्ते पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को मंडे नाइट रॉ के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद ऐसी संभावनाए जताई जा रही थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे लेकिन WWE लगातार उन्हें मुकाबले के लिए एडवर्टाइज कर रहा है।

ऐसे में इस बात की संभावना काफी है कि अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन अस्पताल से ही बैरन कॉर्बिन को TLC में होने वाले मुकाबले के लिए ललकार सकते हैं। इससे निश्चित रूप से TLC पीपीवी के लिए इनके मुकाबले का बिल्डअप होगा। यह मुकाबला TLC के सभी मुकाबलों में सबसे बड़ा मुकाबला हो सकता है।

रॉ से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए यहां पर क्लिक करें।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच होगी जमकर फाइट

A crazy brawl between the Shield-brothers could totally be on the cards on the upcoming episode

बीमारी के बाद रोमन रेंस ने WWE से ब्रेक ले लिया, जिसके बाद डीन एम्ब्रोज़ ने हील के रूप में बदलकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया। रॉ के पिछले कुछ हफ्तों से हमें सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच फाइट देखने को मिल रही है।

दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर बुरी तरह से हमला करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अगले हफ्ते होने वाली मंडे नाइट रॉ में भी एक बार फिर डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच फाइट देखने को मिल सकती है। हालांकि इस फाइट में हमें शायद कुछ दिलचस्प चीज देखने को मिल सकती है।

TLC पीपीवी में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के मुकाबला होगा। उससे पहले WWE चाहेगा कि पीपीवी से पहले होने वाले रॉ के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक धमाकेदार सैगमेंट तैयार करें।

बैरन कॉर्बिन पर भड़कने के साथ दिलचस्प घोषणा कर सकती हैं स्टेफनी मैकमैहन

Stephanie could give Corbin an earful due to his recent misuse of power

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए रायनो को मंडे नाइट रॉ बाहर कर दिया था। इस बात की काफी संभावना है कि रॉ के अगले हफ्ते के एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन बैरन कॉर्बिन पर भड़क सकती हैं।

इसके अलावा वह TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले मुकाबले में हीथ स्लेटर को स्पेशल रैफरी के रूप में शामिल कर सभी को चौका सकती हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन फिलहाल अपनी चोट से उबर रह हैं और ऐसी संभावना है कि वह TLC में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ कुछ ही समय के लिए मुकाबले में शामिल हो पाएंगे।

ऐसे में स्टैफनी इस मुकाबले में हीथ स्लेटर को स्पेशल रैफरी के रूप में शामिल कर ना केवल इस मुकाबले को दिलचस्प बना सकती हैं बल्कि मंडे नाइट रॉ में फैंस को बैरन कॉर्बिन और हीथ स्लेटर के बीच नई स्टोरीलाइन देखने को मिल सकेगी।

लेखक: शुभम सिंह, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...