Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जो Survivor Series 2019 से ठीक पहले होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:06 IST

ब्रे वायट vs डेनियल ब्रायन
ब्रे वायट vs डेनियल ब्रायन

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड, सर्वाइवर सीरीज से पहले आखिरी शो होगा जहां तीनों ब्रांड्स के सुपरस्टार्स आखिरी बार एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड के दौरान ब्लू ब्रांड पर अच्छे सैग्मेंट्स और झड़प के जरिए इस बड़े इवेंट को हाइप करने का दबाव होगा।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में कई अच्छे मैचेस की घोषणा हुई। पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान ब्रे वायट ने न केवल यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट का कलर बदला बल्कि उन्हें सर्वाइवर सीरीज के लिए डेनियल ब्रायन के रूप में नया प्रतिद्वंदी भी मिला। द रिवाइवल और न्यू डे के बीच हुए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में NXT टैग टीम चैंपियंस, द अनडिस्प्यूटेड एरा ने दखल डाला।

साथ ही रिहा रिप्ले, डकोटा काई, टेगन नॉक्स, मिया यिम ने घुसपैठ की और उन्होंने ब्लू ब्रांड के विमेंस सुपरस्टार्स के साथ टैग टीम मैच लड़ा।

स्मैकडाउन पहले ही NXT और रॉ में घुसपैठ कर चुकी है और पूरी उम्मीद है कि इस हफ्ते NXT और रॉ ब्लू ब्रांड में घुसपैठ करेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि सर्वाइवर सीरीज से पहले स्मैकडाउन में हो सकती है।


#3 रोमन रेंस सिक्स मैन टैग टीम मैच में बैरन कॉर्बिन को पिन करेंगे

सिक्स मैन टैग टीम मैच
सिक्स मैन टैग टीम मैच

बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस पिछले कुछ समय से फ्यूड में हैं और साथ ही वह सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस, अली और शॉर्टी जी के साथ टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ़ जिगलर और रॉबर्ट रूड का सामना करने वाले हैं।

कॉर्बिन ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में एक सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस का मजाक उड़ाया था। इसके अलावा, वह दो हफ्ते पहले द बिग डॉग को पिन भी कर चुके हैं।

अपनी हार और पिछले हफ्ते कॉर्बिन द्वारा मजाक उड़ाये जाने के कारण रेंस काफी गुस्से में होंगे और इस हफ्ते स्मैकडाउन में कॉर्बिन को हराकर वह अपना बदला ले सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Published 22 Nov 2019, 10:43 IST
Advertisement
Fetching more content...