Create
Notifications

3 चीजें जो Survivor Series 2019 से ठीक पहले होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है 

ब्रे वायट vs डेनियल ब्रायन
ब्रे वायट vs डेनियल ब्रायन
Subham Pal

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड, सर्वाइवर सीरीज से पहले आखिरी शो होगा जहां तीनों ब्रांड्स के सुपरस्टार्स आखिरी बार एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड के दौरान ब्लू ब्रांड पर अच्छे सैग्मेंट्स और झड़प के जरिए इस बड़े इवेंट को हाइप करने का दबाव होगा।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में कई अच्छे मैचेस की घोषणा हुई। पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान ब्रे वायट ने न केवल यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट का कलर बदला बल्कि उन्हें सर्वाइवर सीरीज के लिए डेनियल ब्रायन के रूप में नया प्रतिद्वंदी भी मिला। द रिवाइवल और न्यू डे के बीच हुए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में NXT टैग टीम चैंपियंस, द अनडिस्प्यूटेड एरा ने दखल डाला।

साथ ही रिहा रिप्ले, डकोटा काई, टेगन नॉक्स, मिया यिम ने घुसपैठ की और उन्होंने ब्लू ब्रांड के विमेंस सुपरस्टार्स के साथ टैग टीम मैच लड़ा।

स्मैकडाउन पहले ही NXT और रॉ में घुसपैठ कर चुकी है और पूरी उम्मीद है कि इस हफ्ते NXT और रॉ ब्लू ब्रांड में घुसपैठ करेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि सर्वाइवर सीरीज से पहले स्मैकडाउन में हो सकती है।

#3 रोमन रेंस सिक्स मैन टैग टीम मैच में बैरन कॉर्बिन को पिन करेंगे

सिक्स मैन टैग टीम मैच
सिक्स मैन टैग टीम मैच

बैरन कॉर्बिन और रोमन रेंस पिछले कुछ समय से फ्यूड में हैं और साथ ही वह सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस, अली और शॉर्टी जी के साथ टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ़ जिगलर और रॉबर्ट रूड का सामना करने वाले हैं।

कॉर्बिन ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में एक सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस का मजाक उड़ाया था। इसके अलावा, वह दो हफ्ते पहले द बिग डॉग को पिन भी कर चुके हैं।

अपनी हार और पिछले हफ्ते कॉर्बिन द्वारा मजाक उड़ाये जाने के कारण रेंस काफी गुस्से में होंगे और इस हफ्ते स्मैकडाउन में कॉर्बिन को हराकर वह अपना बदला ले सकते हैं।

#2 बैकी लिंच, शायना बैजलर और बेली के बीच झड़प होगी

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच ने इस हफ्ते रॉ में शार्लेट फ्लेयर के साथ मिलकर द आइकॉनिक्स का सामना किया। इस मैच के बाद शायना बैजलर ने अपने साथियों के साथ आकर बैकी पर हमला कर दिया था। जब लिंच इस हफ्ते NXT में रिहा रिप्ले के खिलाफ मैच का हिस्सा थी तो एक बार NXT विमेंस चैंपियन ने बैकी लिंच पर हमला कर दिया।

सर्वाइवर सीरीज में होने वाले इस ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए अभी तक बिल्ड-अप शानदार रहा है। बैकी लिंच पर हमला करने के अलावा शायना बैजलर कई बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली पर हमला कर चुकी हैं, जबकि लिंच और बेली को बैजलर से बदला लेना अभी बाकी है और इस हफ्ते स्मैकडाउन में वो दोनों अपना बदला चुका सकती हैं।

बेली, जिन्होंने कुछ हफ़्तों पहले रॉ में बैकी लिंच पर हमला किया था और अगर इस हफ्ते स्मैकडाउन में वह घुसपैठ करती है तो वह बेली को टारगेट करना चाहेगी। बैजलर जो कि पिछले कुछ हफ़्तों से ब्लू ब्रांड में दिखाई दे रही है वह भी इस झड़प में शामिल होना चाहेंगी।

#1 यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नई शर्त जोड़ी जाएगी

youtube-cover

द फीन्ड सर्वाइवर सीरीज में 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। द फीन्ड ने कुछ हफ्ते पहले बैकस्टेज डेनियल ब्रायन पर हमला करके अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। इसके बाद डेनियल ब्रायन ने द फीन्ड को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया और फीन्ड ने तुरंत ही इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

हालांकि इस साल सर्वाइवर सीरीज का मेन थीम अपने ब्रांड का वर्चस्व बचाना है, इसके बावजूद इस शो में WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है। इस शो में ब्रॉक लैसनर, रे मिस्टीरियो के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं और इस मैच में 'नो होल्ड्स बार्ड' शर्त जोड़कर इसे और भी रोचक बनाने की कोशिश की गई है। इसी तरह इस हफ्ते स्मैकडाउन में सर्वाइवर सीरीज के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नई शर्त जोड़ी जा सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...