Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 काम जो WWE को रोमन रेंस के लिए करने चाहिए

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Enter caption

रोमन रेंस की कहानी काफी मजेदार होती जा रही है। एक समय था जब रोमन रेंस के बहुत बू किया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब फैंस उन्हें चीयर करते हैं। स्मैकडाउन में उन्होंने अपने लिए जगह बना ली है। फैंस अब उनके पीछे आ गए है और हमेशा उन्हें चीयर करते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में पहली बार WWE चैंपियन बने

एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर के साथ फ्यूड के बाद टीम होगन का उन्हें कप्तान बनाया गया था। रोमन रेंस की मदद से क्राउन ज्वेल में टीम होगन ने जीत हासिल की। फैंस अब ये सोच रहे हैं कि स्मैकडाउन में रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। क्या वो मिड कार्ड रेसलर्स के साथ फ्यूड जारी रखेंगे या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में आएंगे।

एक तरह से कहा जाए तो रोमन रेंस का टाइम अभी सही जा रहा है। वो मिड कार्ड रेसलर्स को उठा रहे हैं। साथ ही साथ अपना भी प्रमोशन फैंस के साथ कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं तीन ऐसी चीजें जो रोमन रेंस के साथ डब्लू डब्लू ई (WWE) को इस समय करनी चाहिए।


# रोमन रेंस को अभी पुश नहीें देना चाहिए

Enter caption

रोमन रेंस कंपनी के सुपरमैन है। और हमेशा उन्हें अच्छी बुकिंग मिली है। फैंस पहले उन्हें इसलिए बू करते थे क्योंकि वो सोचते थे कि रोमन रेंस को सब आसानी से मिल रहा है। जॉन सीना ने अपने दम पर सब पाया है इसलिए फैंस उन्हें पसंद करते हैं।

हाल ही में ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन और डेनियल ब्रायन के साथ रोमन रेंस फ्यूड में थे। ये अच्छी चीज थी। अगर रोमन कुछ टाइम तक मिड कार्ड रेसलर्स के साथ इस तरह से फ्यूड में रहेंगे तो फैंस उनके और भी बढ़ जाएंगे। रोमन रेंस को एकदम से पुश देना अभी सही नहीं रहेगा। रोमन रेंस की मेहनत को देखकर फैंस हमेशा उन्हें चीयर करेंगे। फैंस रोमन रेंस को हार्ड वर्क करते हुए देखना चाहते हैं। ये सब करने के बाद अगर वो चैंपियनशिप फ्यूड में आएंगे तो सभी की जुबान पर फिर रोमन रेंस का ही नाम होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...