Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी बातें जो WWE ने NXT के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 26 Dec 2019, 11:00 IST

NXT रिजल्ट्स
NXT रिजल्ट्स

NXT का क्रिसमस स्पेशल एपिसोड बढ़िया था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस एपिसोड को पहले से ही टेप कर लिया था। दरअसल, यह पूरा शो दो अलग-अलग जगह पर शूट किया गया है। कुछ पार्ट NXT के फुल सैल सेंटर में शूट किया गया और कुछ पार्ट ब्रूकलिन सेंटर में शूट किया गया था जहां स्मैकडाउन का एपिसोड देखने को मिला था।

शो में 6 बड़े मैच देखने को मिले थे जिसमें एक चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। NXT पिछले कुछ समय से AEW को रेटिंग्स के मामले में पछाड़ रहा है और इस हफ्ते AEW का एपिसोड नहीं आने वाला था। इस वजह से NXT के पास ज्यादा व्यूअरशिप पाने का बढ़िया मौका है। 

दोनों अब सीधा 2020 में आमने-सामने आएंगे। खैर, NXT के शो के दौरान WWE ने कुछ बड़े संकेत दिए। इस एपिसोड से कुछ बड़ी बातें पता चली। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 चीज़ों के बारे में जो WWE ने NXT के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई। 

#3 ऑस्टिन थ्योरी टॉप स्टार बनने वाले हैं

ऑस्टिज
ऑस्टिज

WWE ने NXT के एपिसोड में एक चैंपियनशिप मैच बुक किया था। दरअसल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने अपनी NXT नार्थअमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा था। इसके जवाब में पूर्व इवॉल्व चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी ने एंट्री की और टाइटल मैच का हिस्सा बने।

यह मैच काफी लंबा चला जहां ऑस्टिन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस मैच में 22 वर्षीय ऑस्टिन की परफॉर्मेंस देखकर साफ पता चल गया कि वह NXT में काफी नाम कमाने वाले हैं और उन्हें कुछ समय बाद बढ़िया पुश मिलेगा।

NXT में अपने पहले मैच के बाद ही ऑस्टिन थ्योरी ने संकेत दे दिए हैं कि वह आने वाले समय में कुछ खास करने वाले हैं।

 ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

1 / 2 NEXT
Published 26 Dec 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...